नवनिर्मित ओवरब्रिज का लोकार्पण

महेसाणा-अहमदाबाद राजमार्ग पर नंदासण में 50 करोड़ के खर्च से

उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल बोले, आधारभूत सुविधाओं के निर्माण के लिए राज्य सरकार कटिबद्ध

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 19 Jul 2019, 11:12 PM IST

महेसाणा. उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए आधारभूत सुविधाओं के निर्माण के लिए राज्य सरकार कटिबद्ध है। वे महेसाणा-अहमदाबाद राजमार्ग पर महेसाणा जिले के नंदासण में 50 करोड़ रुपए के खर्च से नवनिर्मित ओवरब्रिज का शुक्रवार को लोकार्पण करने के बाद बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि ओवरब्रिज की सुविधा से लोगों की सुविधा में वृद्धि हुई है। पिछले वर्षों में राज्य का अविरत ढंग से विकास हो रहा है। महेसाणा जिले में 600 करोड़ रुपए के खर्च से मार्ग व मकान विभाग की ओर से विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व में ना हुए कार्य भी पिछले वर्षों में सरकार के कार्यकाल में हो रहे हैं।
नितिन ने कहा कि मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना सरीखी अनेक योजनाओं से सड़कों, पुलों के निर्माण कार्य हुए हैं। नए ओवरब्रिज की सुविधा से यातायात की समस्या हल होगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार गरीबों, वंचितों, किसानों, महिलाओं, विद्यार्थियों सहित सभी के कल्याण के लिए समर्पित सरकार है।
उन्होंने कहा कि सरकार के संवेदनशील व पारदर्शक कदमों से लोगों व सरकार के बीच विश्वास का अटूट सेतु स्थापित हुआ है। विधायक करशन सोलंकी, विभाग के सचिव, प्रभारी जिला कलक्टर एम.वाई. दक्षिणी, प्रान्त अधिकारी केतकी व्यास, कड़ी मार्केटिंग यार्ड के चेयरमैन विनोद पटेल आदि भी मौजूद थे।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned