scriptएलसी गेट पर कार से टकराई ट्रेन, कार के उड़े परखच्चे | LC Gate, car, hit train, ahmedabad news, ahmedabad railway station | Patrika News

एलसी गेट पर कार से टकराई ट्रेन, कार के उड़े परखच्चे

locationअहमदाबादPublished: Nov 17, 2019 10:32:48 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

LC Gate, car, hit train, ahmedabad news, ahmedabad railway station, Gujarat news, railway officer,

एलसी गेट पर कार से टकराई ट्रेन, कार के उड़े परखच्चे

एलसी गेट पर कार से टकराई ट्रेन, कार के उड़े परखच्चे

अहमदाबाद. अहमदाबाद (Ahmedabad) के निकट खोडिय़ार रेलवे स्टेशन (khodiyar railway station) के निकट समपार फाटक (level crossing) पर खड़ी कार से ट्रेन (Train) टकरा गई।
यह हादसा रविवार शाम उस समय हुआ जब अहमदाबाद-वैष्णोदेवी कटरा एक्सप्रेस (Ahmedabad-vaishnav devi katra) ट्रेन अहमदाबाद से कलोल की ओर जा रही थी। खोडिय़ार रेलवे स्टेशन के निकट समपार फाटक पर पटरी के निकट खड़ी कार से यह ट्रेन टकरा गई। हालांकि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। लेकिन कार के परखच्चे उड़ गए। जानकारी मिलते ही रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए।
सूत्रों के अनुसार खोडिय़ार रेलवे स्टेशन के निकट एलसी गेट था, जहां पर ज्यादा आवाजाही होने से यहां पर रेलवे ओवरब्रिज बन रहा था। सतर्कता के मद्देनजर यहां पर रेल प्रशासन ने लोहे की खूंटे गाड़े थे, लेकिन कार चालक ने वहां से निकले की कोशिश की और कार फंस गई होगी। चालक कार छोड़कर भाग गया।
अहमदाबाद मंडल के जनसंपर्क अधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि करीब 7.35 बजे ट्रेन संख्या 19415 अहमदाबाद-कटरा एक्सप्रेस में यह हादसा हुआ। करीब आधे घंटे ट्रेन रुकी रही। बाद में ट्रेन रवाना हो गई। फिलहाल कार चालक का पता लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो