scriptवाहन चालक की नजर चुराकर कीमती सामान चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार | LCB, Ahmedabad, Gang, Theft, CCTV camera, | Patrika News

वाहन चालक की नजर चुराकर कीमती सामान चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Oct 30, 2020 10:21:44 pm

LCB, Ahmedabad, Gang, Theft, CCTV camera, एलसीबी ने सीसीटीवी फुटेज करे आधार पर दबोचा, सात लाख का चोरी का मुद्दामाल जब्त

वाहन चालक की नजर चुराकर कीमती सामान चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

वाहन चालक की नजर चुराकर कीमती सामान चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

अहमदाबाद. बैंक और ज्वैलर्स के यहां से निकलने वाले लोगों के वाहनों पर नजर रखकर उनका पीछा कर उनके वाहनों में रखे कीमती सामान भरे बैग की चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को जिले की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने धोलका से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पौने सात लाख रुपए के आभूषण, चोरी में उपयोग में ली गई बाइक और चोरी में उपयोग में लिए जाने वाले बैरिंग के छर्रों सहित सात लाख का मुद्दामाल जब्त किया है।
पकड़े गए आरोपियों में चद्र तैली (33), शरद कुमार उर्फ लंगडो कुलमी (30) और शिवा गणेश नायकर (19) शामिल हैं। आरोपियों ने २० अक्टूबर को धोलका टाउन थाना इलाके में एक पेट्रोल पंप से हार्डवेयर के सामान के व्यापारी मनीष वाघेला की कार से ४० तोला सोने के आभूषणों की चोरी की थी। पेट्रोलपंप और आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित कर एलसीबी ने आरोपियों को धर दबोचा।
छर्रो के उपयोग से निकाल देते वाहनों की हवा
इस गिरोह को तैली गिरोह के नाम से जाना जाता है। गिरोह के सदस्य जिस व्यक्ति के पास कुछ अच्छा और कीमती सामान होने का अंदाजा लगाते उसके वाहन के टायर में बैरिंग के छर्रों को डाल देते थे, जिससे वाहन के टायर से धीरे-धीरे हवा निकल जाती थी। जिस पर वाहन चालक कहीं दुकान पर टायर का पंक्चर बनवाने के लिए रुकता। ये आरोपी भी उसका पीछा करते। वाहन चालक पंक्चर बनवाने के दौरान व्यस्त रहता उसी समय ये उसके वाहन से कीमती सामान की चोरी कर लेते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो