scriptLight rain possible in some parts including Ahmedabad | अहमदाबाद समेत कुछ भागों में हल्की बारिश संभव | Patrika News

अहमदाबाद समेत कुछ भागों में हल्की बारिश संभव

गर्मी में आंशिक राहत

अहमदाबाद

Published: April 19, 2022 09:38:26 pm

अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद समेत कुछ भागों में बुधवार एवं गुरुवार को हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है। कहीं-कहीं तेज हवाएं भी चल सकती हैं। मंगलवार को राज्यभर में सोमवार की तुलना में तापमान में आंशिक कमी आई है।
मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को अहमदाबाद, बनासकांठा, साबरकांठा, गांधीनगर, आणंद, वडोदरा, भरुच, सूरत, राजकोट, अमरेली, जूनागढ़ एवं गिरसोमनाथ जिलों में कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है। जबकि कुछ इलाकों में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से हवाएं भी चल सकती हैं। गुरुवार को भी राज्य के कुछ भागों में इस तरह का मौसम संभव है। इन दिनों तापमान में दो से तीन डिग्री की कमी आने के आसार हैं।
अहमदाबाद शहर में मंगलवार को अधिकतम तापमान 41.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सोमवार की तुलना में एक डिग्री कम है। राज्य के अन्य भागों में भी तापमान में कमी आई है।
अहमदाबाद समेत कुछ भागों में हल्की बारिश संभव
अहमदाबाद समेत कुछ भागों में हल्की बारिश संभव
गुजरात में कोरोना के नए 12 मरीज, अहमदाबाद में 10

22 को किया डिस्चार्ज

अहमदाबाद. गुजरात में मंगलवार को कोरोना के नए 12 मरीज सामने आए हैं, इनमें अहमदाबाद जिले के ही 10 हैं। 24 घंटे में राज्यभर में कोरोना से मुक्त हुए 22 लोगों को डिस्चार्ज भी किया गया। अब एक्टिव मरीज 91 रह गए हैं, इन सभी की स्थिति स्थिर बताई गई है। फिलहाल रिकवरी रेट 99.10 फीसदी है।
अहमदाबाद शहर में नौ और जिले में एक नया मरीज दर्ज हुआ है। जबकि राजकोट एवं वडोदरा शहरों में भी एक-एक नए मरीज की पहचान हुई है। इसके साथ ही कोरोना के कुल मामले 1224182 हो गए हैं। अब एक्टिव मरीज 91 रह गए हैं, इन सभी की स्थिति स्थिर बताई गई है। फिलहाल रिकवरी रेट 99.10 फीसदी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.