जूनागढ़ के होटल में घुसा शेर

शेर होटल के अंदर प्रवेश कर वहां मौजूद कारों के पास खड़ा हो गया

By: MOHIT SHARMA

Published: 10 Feb 2021, 11:25 PM IST

जूनागढ़. गिर-सोमनाथ के जंगल के शेर अब शहरी क्षेत्र में घूमते देखे जाने लगे हैं। जूनागढ़ के सरदारपरा में शेर के घूमने की घटना के बाद अब रेलवे कॉलोनी के समीप होटल में शेर के घूसने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।
जूनागढ़ के भवनाथ तलहटी में अक्सर शेरों के देखे जाने की बातें सामने आती हैं। जूनागढ़ के जोषीपरा सरदारपरा में गत दिनों एक महिला को शेर दिखाई दिया था। शेर रेलवे कॉलोनी से होते हुए होटल में चला गया। इसके बाद होटल के दरवाजे के पास छलांग लगाकर वह होटल से बाहर निकल गया।
इस घटना की जानकारी वन विभाग को दी गई। वन विभाग के कर्मचारी शेर का सुराग पाने की मशक्कत में जुट गए है। जोषीपुरा और रेलवे स्टेशन के समीप आए इस शेर को सीसीटीवी कैमरे में कैद किया गया है। गिर जंगल में बसे शेरों को जूनागढ़ के शहर-गलियों के बाद अब होटलों तक पहुंचने की घटना सामने आई है। शेर शहर के बीचोबीच होटल के मुख्य गेट में छलांग लगाकर प्रवेश कर गया था। होटल के सुरक्षा गार्ड ने केबिन बंद कर दिया।
शेर होटल के अंदर प्रवेश कर वहां मौजूद कारों के पास खड़ा हो गया। वीडियो में शेर होटल की लॉबी में प्रवेश करने के बाद मुख्य गेट के समीप सिक्युरिटी ऑफिस के पास छलांग लगाकर सडक़ पर जाता दिखाई देता है।

MOHIT SHARMA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned