script

Gujarat News : एम्बुलेंस से ले जाते 1.31 लाख की शराब पकड़ी, 3 गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Mar 25, 2022 11:51:43 pm

Submitted by:

Binod Pandey

एंबुलेंस से बीयर की 816 टिन, 144 बोतल शराब सहित कुल 1152 बोतल जब्त की। जब्त किए गए शराब-बीयर की कीमत 1.31 लाख रुपए आंकी गई है।

Gujarat News : एम्बुलेंस से ले जाते 1.31 लाख की शराब पकड़ी, 3 गिरफ्तार

Gujarat News : एम्बुलेंस से ले जाते 1.31 लाख की शराब पकड़ी, 3 गिरफ्तार

दाहोद. जिले के बाटणपुरा गांव से पुलिस ने गुरुवार को एंबुलेंस में 1.31 लाख से ज्यादा की कीमत की शराब के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

इन आरोपियों में सुनील पानसिंह संगाडिया (21), सुरेश सेवला बारिया (27) व अर्जुन मावी (21) शामिल हैं। ये आरोपी मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले की भाभरा तहसील के निवासी हैं। पुलिस के मुताबिक इस मामले में आरोपी शैलेष करण मावी (25) और एक अज्ञात व्यक्ति भी शामिल हैं। मामले के अनुसार धानपुर थाने के पुलिसकर्मी बाटणपुरा गांव में रात्रि गश्त पर थे। इसी दौरान बांटणपुरा गांव में एंबुलेंस में शराब की हेराफेरी की सूचना मिली। पुलिस उपनिरीक्षक एन डी सोलंकी ने वॉच रख एंबुलेंस को रोका। इस वाहन से बीयर की 816 टिन, 144 बोतल शराब सहित कुल 1152 बोतल जब्त की। जब्त किए गए शराब-बीयर की कीमत 1.31 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने शराब, बीयर, एंबुलेंस सहित कुल 4.46 लाख का माल जब्त किया।

संपत्ति के लालच में महिला को जहर पिलाकर हत्या का प्रयास
आणंद. जिले के एक गांव में रहने वाली युवती ने अपने गांव के ही रहने वाले एक युवक से कुछ दिनों पूर्व प्रेम विवाह किया था। विवाह के कुछ दिन पश्चात युवती के पति ने पूछा कि तुम्हारे नाम से कितने की प्रॉपर्टी है। युवती ने कहा कि वह अपने हिस्से की सभी चीजें छोड़कर उससे शादी की है।

फिलहाल उसके पास कोई प्रॉपर्टी नहीं है। यह बात सुनते ही नव विवाहिता का पति नाराज हो गया और उसे जबरजस्ती कीटनाशक पिलाकर हत्या का प्रयास किया। इस संबंध में संबंधित थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार जिले के गांव में ही रहने वाली युवती और युवक के बीच काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा था। ज्योति काफी संपन्न परिवार से थी। युवक को लग रहा था कि एक तो शादी के पश्चात उसे अपना प्रेम मिल जाएगा और साथ में ही युवती के नाम से जो भी प्रॉपर्टी है, वह भी उसे मिल जाएगा। यह सोचकर युवक ने युवती से प्रेम विवाह कर लिया। शादी के बाद कुछ दिनों तक तो सब कुछ सामान्य रूप से जल्द आ रहा। इस दौरान युवक ने अपनी पत्नी से कहा कि उसके नाम से जो भी प्रॉपर्टी है, वह उसे दे दे। लेकिन युवती ने बताया कि उसके नाम से कोई भी प्रॉपर्टी नहीं है। इस बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन तकरार चलती रहती थी। यहां तक कि युवक ने कह दिया कि प्रॉपर्टी नहीं देती है तो वह तलाक दे देगा। इसके बावजूद भी जब कोई बात नहीं बनी तो युवक ने अपनी पत्नी की हत्या के इरादे से जबरदस्ती कीटनाशक पिला दिया। मामले की जानकारी मिलते ही युवती के पिता ने समीप के थाने में युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

ट्रेंडिंग वीडियो