scriptAhmedabad News : शराब व बीयर जब्त, कार चालक गिरफ्तार | Liqueur and beer seized, car driver arrested | Patrika News

Ahmedabad News : शराब व बीयर जब्त, कार चालक गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Sep 23, 2020 11:06:59 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

बनासकांठा जिले के पांथावाड़ा थाना क्षेत्र में

Ahmedabad News : शराब व बीयर जब्त, कार चालक गिरफ्तार

Ahmedabad News : शराब व बीयर जब्त, कार चालक गिरफ्तार

पालनपुर. बनासकांठा जिले के पांथावाड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस टीम ने एक कार से 335 शराब भरी बोतलें व बीयर भरे टिन जब्त कर कार चालक को गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार पांथावाड़ा थाने के उप निरीक्षक एम.एम. कुरैशी व टीम ने गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र में एक कार को रोका। तलाशी के दौरान कार की डिक्की से शराब भरी बोतलें और बीयर भरे टिन के अलावा कारव मोबाइल फोन जब्त किए। कार चालक धानेरा तहसील के खीमत गांव निवासी कान्तुभा ठाकोर को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में पांथावाड़ा थाने में मामला दर्ज किया है।
ट्रैवल्स की मिनी बस से शराब भरी बोतलें जब्त

दूसरी ओर, अमीरगढ़ थाने की टीम ने मुखबिर की सूचना पर चेकपोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान आबूरोड की ओर से अहमदाबाद की ओर जा रही ट्रैवल्स की मिनी बस व उसके आगे चल रही कार को रोका। तलाशी के दौरान बस में सीट के नीचे गुप्त खानों में 42 कार्टूनों में शराब भरी 504 बोतलों के अलावा मिनी बस, 5 मोबाइल फोन जब्त किए। चार व्यक्तियों को पकड़कर अमीरगढ़ थाने में मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो