scriptरुई में छिपाई ३० लाख की शराब | Liquor of Rs 30 lakh in cotton | Patrika News

रुई में छिपाई ३० लाख की शराब

locationअहमदाबादPublished: Feb 18, 2018 11:01:40 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

शराब की हेराफेरी, ट्रक चालक व खलासी गिरफ्तार

Liquor of Rs 30 lakh in cotton
राजकोट. मोरबी जिले में माळिया मियाणा के निकट भीमसर चौकड़ी के पास ट्रक में भरी रुई में छिपाई ३० लाख की शराब पुलिस ने बरामद की है। पुलिस ने मौके से ट्रक चालक एवं खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया।
आर. आर. सेल की टीम शनिवार रात को माळिया मियाणा थाना क्षेत्र में भीमसर चौकड़ी के निकट गश्त पर थी। इस दौरान वहां से गुजर रहे रुई से भरे ट्रक को रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान रुई में शराब की ७९६८ बोटल व बीयर की ६९१६ टीन मिली। बरामद शराब व बीयर की कीमत २९ लाख ८९ हजार ३०० रुपए आंकी गई है। पुलिस ने ट्रक चालक पंजाब के अमृतसर जिले की अजनाला तहसील के लिपोके गांव निवासी बलवीरसिंह मजबी एवं खलासी मलकित सिंह मजबी को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने बताया कि यह शराब कच्छ की ओर पहुंचानी थी। वाघा बॉर्डर के पास अटारी गांव निवासी कुलदीप सिंह जाट ने ट्रक मालिक पंजाब के पटियाला निवासी संजय कुमार के साथ मिलकर शराब भरी और कच्छ की ओर भेजने का कहा था।
दम्पत्ति पर हमला, पति की मौत
राजकोट. पोरबंदर जिले की बगवदर तहसील के भरवाड़ा गांव में पांच नकाबपोशों ने दम्पत्ति पर हमला द्मद्भद्मह्य करीब ५ लाख के सामान को लूट लिया। हमले में जख्मी पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी जख्मी हालत में अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार भरवाड़ा गांव की सीमा में स्थित वाड़ी (खेत) में भीमाभाई नाथाभाई मोढवाडिया अपनी पत्नी लाखीबेन के साथ रहते थे। शनिवार रात को दम्पत्ति वाड़ी में बने मकान में सो रहे थे। इस दौरान पांच नकाबपोश वाड़ी में घुस आए और लूट के इरादे से दम्पत्ति पर हमला कर दिया। धारिया, लाठी एवं धातक हथियारों से हमला कर नकाबपोश लोगों ने सोने के गहने व नकदी सहित ५ लाख १० हजार की लूट ली।
दूसरी ओर, हमले में जख्मी दम्पत्ति को पोरबंदर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां भीमाभाई की मौत हो गई, जबकि लाखीबेन को राजकोट रेफर किया गया है। सूचना मिलने पर बगवदर पुलिस थाने के उप निरीक्षक आर. पी. चावड़ाबोर सहित टीम स्थल पर पहुंची। पुलिस ने लूट व हत्या का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो