बेरोजगारी के मुद्दे पर जलाई अंकतालिका

कांग्रेस कार्यकर्ता हिरासत में, अभद्र व्यवहार का पुलिस पर आरोप

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 09 Jan 2021, 01:00 AM IST

जामनगर. कांग्रेस की ओर से बेरोजगारी के मुद्दे पर शुक्रवार को आंदोलन के दौरान अंकतालिकाएं जलाने पर पुलिस टीम ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस टीम पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए पार्टी नेताओं ने रोष जताया।
सूत्रों के अनुसार शहर में टाउनहॉल के समीप कांग्रेस की ओर से आयोजित कार्यक्रम के दौरान यातायात अवरुद्ध हो गया। शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिगुभा जाडेजा, महिला कांग्रेस की शहर अध्यक्षा रंजनबेन गजेरा, प्रदेश महामंत्री सहाराबेन मकवाणा, मंत्री पूजाबेन नकुम, शहर युवक कांग्रेेस प्रभारी वैशालीबेन शिंदे, अध्यक्ष डॉ. तौसीफखान पठान, प्रदेश मंत्री शक्तिसिंह जेठवा, एनएसयूआई के शहर अध्यक्ष महिपालसिंह जाडेजा के साथ कार्यकर्ता वहां मौजूद थे। वहां पहुंची पुलिस टीम ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है पुलिस टीम की ओर से शहर कांग्रेस अध्यक्ष से अभद्र व्यवहार किया गया। इस बीच, देवभूमि द्वारका जिले में खंभालिया के विधायक विक्रम माडम सहित संगठनों के पदाधिकारी थाने पर पहुंचे। दोषी पुलिसकर्मी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए माडम ने अन्न त्याग करने की चेतावनी दी। इस संबंध में पुलिस के उच्च अधिकारियों से मार्गदर्शन लिया गया। अंतत: विधायक माडम, पदाधिकारियों और शहर पुलिस उपाधीक्षक, एसओजी, एलसीबी के निरीक्षकों की मौजूदगी में लंबी चर्चा के बाद समाधान हुआ।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned