scriptनिकाय चुनाव में कांग्रेस उतारेगी युवा प्रत्याशी | Local body election, Gujarat congress, condidates, Gandhinagar news | Patrika News

निकाय चुनाव में कांग्रेस उतारेगी युवा प्रत्याशी

locationअहमदाबादPublished: Jan 02, 2021 09:44:17 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Local body election, Gujarat congress, condidates, Gandhinagar news: घर-घर तक पहुंच बनाने की कवायद

निकाय चुनाव में कांग्रेस उतारेगी युवा प्रत्याशी

निकाय चुनाव में कांग्रेस उतारेगी युवा प्रत्याशी

गांधीनगर. आगामी समय में होने वाले महानगरपालिका (Municipal corporation) , नगरपालिका (municipality), जिला व तालुका पंचायत के चुनाव होने वाले है। इन निकाय चुनाव में गुजरात कांग्रेस (Gujrat congress) युवा प्रत्याशियों (youth candidates) को मैदान में उतारेगी। मतदाताओं तक पहुंच बनाने के लिए कांग्रेस ने जनसंपर्क अभियान प्रारंभ किया है।
गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने भी हाल ही में आयोजित बैठक में कहा था कि युवा चेहरों पर चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। जो पार्टी की विचारधारा से जुड़े होंगे उन्हें मौका दिया जाएगा। वैचारिक मतभेद को भूलकर एकजुट होकर टीम कांग्रेस के तौर पर कार्यकर्ता मैदान में उतरेंगे। कुछ ही समय में जिला और शहर प्रभारियों को चुना जाएगा।
उन्होंने कहा कि आगामी समय में चुनावी मुद्दों को लेकर कार्यक्रम किए जाएंगे। किसानों से अन्याय के मुद्दे उठाए जाएंगे। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के मुद्दों को उजागर किया जाएगा। वहीं स्थानीय मुद्दों, सिवरेज, सड़क और पानी जैसे मुद्दे उठाए जाएंगे।
इससे पूर्व गुजरात कांग्रेस का शिष्टमंडल राज्य चुनाव आयोग (State election commission) से मिल चुका और चुनाव आयोग से गुजरात में महानगरपालिका, नगरपालिका, तालुका पंचायत समेत निकाय चुनाव एक साथ कराने और परिणाम भी एक ही तिथि हो घोषित करने समेत कई मुद्दों को लेकर ज्ञापन भी दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो