Local body election: सम्मेलन में रिझाया उत्तर भारतीयों को

Local body, Municipal corporation, sammelan, Gujarat news, Gandhinagar: भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में हुआ सम्मेलन

By: Pushpendra Rajput

Published: 20 Feb 2021, 07:42 PM IST

अहमदाबाद. बापूनगर स्थित नवनाथ महादेव मंदिर परिसर में बापूनगर हिन्दी समाज की ओर से उत्तर भारतीयों (uttar bhartiya sammelan) का सम्मेलन हुआ, जिसमें उत्तर भारतीय मौजूद थे। गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष गोरधन झड़फिया, अहमदाबाद महानगरपालिका के स्कूल बोर्ड के अध्यक्ष धीरेन्द्रसिंह तोमर ने बापूनगर से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगें। उन्होंने कहा कि रोजगार के लिए गुजरात में बसे उत्तर भारतीय ने अपनी मेहनत के दम पर अलग पहचान बनाई है। कर्मभूमि में भी अपना अहम योगदान दे रहे हैं।

उन्होंने हरसंभव मदद करने का उत्तर भारतीयों को विश्वास दिलाया। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी प्रकाश गुर्जर के अलावा अन्य तीन प्रत्याशियों का समर्थन करने पर जोर दिया। इस सम्मेलन के आयोजन में प्रकाश राजपूत, उर्मिला रावत, टी.एन. सिंह, योगेन्द्र चौहान, महेन्द्र गुप्ता, देवेन्द्र भदौरिया, सुरेश बैस और मनोज भदौरिया का अहम योगदान रहा।
इससे पूर्व रखियाल में एक रेस्टोरेन्ट में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित उत्तर भारतीय सम्मेलन हुआ। उत्तर प्रदेश के विधान परिषद के सदस्य दिनेश प्रतापसिंह ने सम्मेलन को सम्बोधित करते कहा कि रायबरेली समेत उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से रोजगार के लिए गुजरात में बसे लोगों ने अपनी मेहनत के दम पर अलग पहचान बनाई है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन पर जोर दिया।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned