script‘न होगा Lockdown, न दिन में लगेगा curfew’ | Lockdown, curew, Cm rupani, | Patrika News

‘न होगा Lockdown, न दिन में लगेगा curfew’

locationअहमदाबादPublished: Mar 20, 2021 09:32:15 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

घबराएं नहीं सचेत रहें

'न होगा Lockdown, न दिन में लगेगा curfew'

‘न होगा Lockdown, न दिन में लगेगा curfew’

गांधीनगर. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी (Chief minister) ने कहा कि राज्य में न कोई लॉकडाउन (Lockdown) होगा और न ही दिन में कफ्र्यू (curfew) लगाया जाएगा। हालांकि शनिवार और रविवार को मॉल-थिएटरों (Mall-theater) में लोग एकत्रित नहीं हो इसके लिए ये बंद रहेंगे। लॉकडाउन एवं कफ्र्यू की चल रही अफवाहों पर शनिवार को रुपाणी ने यह बयान दिया।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार (Gujarat Government) ने कोरोना पर लगाम लगाने के लिए जरूरी तैयारियां की हैं। लोगों को घबराने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन सचेत रहना जरूरी है। मौजूदा समय में जितने कोरोना संक्रमण (corona pandemic) के मामले सामने आते हैं उनके पांच गुना बेड तैयार रखने के आदेश प्रशासन (administer) को दिए गए हैं। सरकार की ओर से इस मामले पर हररोज समीक्षा की जाती है और हालातों पर नजर रखी जाती है।
उन्होंने कहा कि दवा, इंजेक्शन, डॉक्टर समेत सभी व्यवस्थाएं पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं। धन्वतंरी रथ ( dhanvantri), 104 एवं संजीवनी रथ (sanjivni rath) भी प्रारंभ किए गए हैं। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए भाजपा ने भी सभी कार्यक्रम रद्द किए हैं। राज्य सरकार ने भी कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं करने का निर्णय किया है। मास्क पहनें और सामाजिक अंतर बनाकर कोरोना को हराएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो