scriptसस्ते में डॉलर देने के झांसे में लूट का प्रयास | Loot attempt in anand | Patrika News

सस्ते में डॉलर देने के झांसे में लूट का प्रयास

locationअहमदाबादPublished: Feb 02, 2019 04:05:18 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

पांच आरोपी गिरफ्तार, अन्य दो फरार

Five accused arrested

Five accused arrested

आणंद. सूरत के व्यापारी को सस्ते में डॉलर देने के झांसे में लूटने का प्रयास किया गया, लेकिन व्यापारी ने पहले से ही पुलिस को सूचित कर लुटेरों को पकड़वा दिया।
गिरफ्तार आरोपियोंमें नडियाद निवासी विलास उर्फ विशाल तळपदा, नडियाद तहसील के महुडियापुरा निवासी सतीश तळपदा, दिलीप तळपदा, अश्विन उर्फ अक्षय तळपदा एवं प्रवीण तळपदा शामिल हैं, जबकि महुडियापुरा निवासी मनीष तळपदा व जीलू उर्फ करण तळपदा फरार हो गए।
सूरत के उतराण में साईंहाइट्स निवासी व टूर्स एंड ट्रावेल्स के व्यवसायी उपेन धडुक के मोबाइल पर एक महीने पूर्व मनीष नामक युवक का फोन आया, जिसमें उसने डॉलर सस्ते में देने का कहा था। इस दौरान गुरुवार शाम को उपेन दोस्त के साथ आणंद आए तो उन्होंने मनीष को फोन कर डॉलर खरीदने का कहा था। मनीष ने उपेन को अजरपुरा बुलाया था। दूसरी ओर, उपेन को लूट की आशंका हुई तो उन्होंने इस संबंध में स्पेशल ऑपरेशन टीम (एसओजी) को सूचित कर दिया था।
इस दौरान डॉलर लेने पहुंचे उपेन व उनके दोस्त को मनीष सहित सात जनों ने लूटने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस पहुंचने से सभी हक्के-बक्के हो गए। पुलिस ने स्थल से पांच जनों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो जने फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो