scriptपेट्रोल फेंककर चार युवकों ने मेडिकल स्टोर से २५ हजार लूटे | Loot in Medical store, Fir register against four person | Patrika News

पेट्रोल फेंककर चार युवकों ने मेडिकल स्टोर से २५ हजार लूटे

locationअहमदाबादPublished: Dec 15, 2018 10:37:53 pm

कर्मचारी पर किया चाकू से वार, तड़के एल.जी.हॉस्पिटल के बाहर हुई घटना
 

crime

पेट्रोल फेंककर चार युवकों ने मेडिकल स्टोर से २५ हजार लूटे

अहमदाबाद. शहर के मणिनगर थाना इलाके में एल.जी.अस्पताल के बाहर दिन-रात खुले रहने वाले मेडिकल स्टोर के कर्मचारी पर पेट्रोल छिड़ककर कैश काउंटर से २५ हजार रुपए की नकदी लूट ले जाने की घटना सामने आई है। यह घटना शनिवार तड़के हुई। कार में आए चार युवक लूट को अंजाम देकर फरार हो गए। इसमें से दो युवकों ने कर्मचारी पर चाकू से हमला भी किया।
पुलिस के अनुसार हाटकेश्वर कर्णावती फ्लैट निवासी धर्मेश राठौड़ (३९) ने इस मामले में चार युवकों के विरुद्ध मणिनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
उसमें बताया कि घटना शनिवार तड़के करीब सवा पांच बजे हुई। धर्मेशभाई बीते एक साल से एल.जी.अस्पताल के बाहर टेरन फार्मा नाम के मेडिकल स्टोर पर नौकरी करता है। धर्मेश की नाइट की ड्यूटी है। उसके साथ एक कर्मचारी प्रियलभाई रहता है।
देर रात धर्मेशभाई और प्रियलभाई ड्यूटी पर थे। सुबह प्रियलभाई काम से कांकरिया गए। इसी दौरान दो ३० साल की आयु के युवक अचानक मेडिकल स्टोर में घुस आए। एक ने टोपा पहना हुआ था। इसमें से एक युवक ने प्लास्टिक की बोतल से पेट्रोल धर्मेश के चेहरे पर छिंटने की कोशिश की, लेकिन धर्मेश ने उसे धक्का मार दिया, जिससे पेट्रोल नीचे गिर गया। दूसरे युवक ने चाकू से वार किया। धर्मेश के चाकू पकड़ लेने से उसके हाथ में चोट लग गई और खून निकलने लगा।
इस दौरान धर्मेश चिल्लाते हुए मदद के लिए बाहर आया इसी समय दोनों आरोपियों ने मेडिकल स्टोर के कैश काउंटर को खोलकर उसमें से २५ हजार की नकदी चोरी कर भागने लगे। धर्मेश ने दोनों का पीछा किया तो कुछ दूर पर खड़ी एक कार में बैठकर दो और युवकों के साथ आरोपी वहां से फरार हो गए। लूट कीघटना स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। इस दौरान धर्मेश चिल्लाते हुए मदद के लिए बाहर आया इसी समय दोनों आरोपियों ने मेडिकल स्टोर के कैश काउंटर को खोलकर उसमें से २५ हजार की नकदी चोरी कर भागने लगे। धर्मेश ने दोनों का पीछा किया तो कुछ दूर पर खड़ी एक कार में बैठकर दो और युवकों के साथ आरोपी वहां से फरार हो गए। लूट कीघटना स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो