scriptRajkot News : खुद ने ही संबंधी के साथ मिलकर दे दिया लूट को अंजाम | Loot of 7 lakhs, Five accused arrested | Patrika News

Rajkot News : खुद ने ही संबंधी के साथ मिलकर दे दिया लूट को अंजाम

locationअहमदाबादPublished: Nov 21, 2019 11:13:52 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

आंगडिय़ाकर्मी से ७ लाख की लूट का पर्दाफाश, शिकायतकर्ता सहित पांच गिरफ्तार, Loot, Ahmedabad News, Gujrat News

Rajkot News : खुद ने ही संबंधी के साथ मिलकर दे दिया लूट को अंजाम

Rajkot News : खुद ने ही संबंधी के साथ मिलकर दे दिया लूट को अंजाम

राजकोट. शहर में रामनाथपरा श्मशान गृह के निकट से आंगडिय़ा पेढ़ी के कर्मचारी से हुई लूट का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने शिकायतकर्ता आंगडिय़ाकर्मी सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया। रुपए की जरुरत होने से खुद आंगडिय़ा पेढ़ी के कर्मचारी ने ही लूट का षड्यंत्र रचा था और अन्य चार जनों के सहयोग से वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि आंगडिय़ा पेढ़ी के कर्मचारी ने ही लूट का षड्यंत्र रचा था। उसे २० हजार रुपए की जरुरत थी, लेकिन पेढ़ी मालिक ने एडवांस देने से मना कर दिया था, जिससे कर्मचारी ने अपने संबंधी के मार्फत अन्य आरोपियों की मदद से लूट के षड्यंत्र को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर आरोपियों को अलग-अलग स्थलों से गिरफ्तार किया है।
सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

पुलिस आयुक्त अग्रवाल ने बताया कि आंगडिय़ा पेढ़ी का कर्मचारी मित्र के साथ बाइक पर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में अज्ञात नकाबपोश आंगडिय़ाकर्मी से बैग को छीन ले गए, जिसमें ७ लाख रुपए थे। लूट की वारदात के बाद ए डिवीजन पुलिस, क्राइम ब्रांच सहित पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज के आ्राप जांच शुरू की और एक युवक का नाम उजागर हुआ, जिसने पकड़कर पूछताछ की तो एक के बाद एक पांच नाम उजागर हुए, जिनमें शिकायतकर्ता भी शामिल था। पुलिसने अलग-अलग स्थलों से पांचों को गिरफ्तार करके ६ लाख ८३ हजार रुपए बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो