scriptGujarat Hindi News : अंधा प्रेम : 15 वर्षीय प्रेमी को भगा ले गई 23 वर्षीय प्रेमिका, गिरफ्तार | Love, Blind Love, premi, Premika | Patrika News

Gujarat Hindi News : अंधा प्रेम : 15 वर्षीय प्रेमी को भगा ले गई 23 वर्षीय प्रेमिका, गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Feb 01, 2022 09:18:59 pm

Submitted by:

Binod Pandey

अपने से आठ वर्ष छोटे 15 वर्षीय किशोर को झांसे में लेकर उसके साथ प्रेम का नाटक दिखाना शुरू कर दी।
इतना ही नहीं वह अपने नाबालिक प्रेमी को लेकर फरार भी हो गई।

Gujarat Hindi News : अंधा प्रेम : 15 वर्षीय प्रेमी को भगा ले गई 23 वर्षीय प्रेमिका, गिरफ्तार

Gujarat Hindi News : अंधा प्रेम : 15 वर्षीय प्रेमी को भगा ले गई 23 वर्षीय प्रेमिका, गिरफ्तार

मेहसाणा. मेहसाणा जिले में रहने वाली एक 23 वर्षीया महिला ने पहले अपने से आठ वर्ष छोटे 15 वर्षीय किशोर को झांसे में लेकर उसके साथ प्रेम का नाटक दिखाना शुरू कर दी। इतना ही नहीं वह अपने नाबालिक प्रेमी को लेकर फरार भी हो गई। मामले की जानकारी पर महिला और किशोर के परिजनों ने दोनों की तलाश शुरू कर दी। काफी प्रयास के बाद आखिरकार महिला और किशोर तापी जिले के एक गेस्ट हाउस से मिल गए। दोनों के परिजन जबरदस्ती उन्हें मेहसाणा ले आए। किशोर के बयान पर एक पुलिस थाने में महिला के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है।
रंजिश में दो गुटों के बीच टकराव, कई वाहन क्षतिग्रस्त
शामलाजी. अरवल्ली जिले के मेघरज में रंजिश के चलते दो गुटों में भिड़ंत हो गई। दोनों तरफ किए गए पथराव में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम की समझाइश के पश्चात मामला शांत हुआ।
पुलिस के अनुसार मेघरज के पुराने बस स्टैंड के समीप कार और बाइक के बीच भिड़ंत हो गई। इसे कुछ लोगों ने अलग अलग मामला बनाना शुरू कर दिया। लोगों के बीच यह बात फैला दी गई कि यह सब कुछ जान-बूझकर हुआ है। देखते ही देखते दोनों गुटों के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई।
मेघरज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने दोनों गुटों के लोगों को समझा कर मामले को शांत कराया। दोनों तरफ से किए गए पथराव से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। जानकारी मिलने पर पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, और लोगों को भाईचारा बनाकर रखने की अपील की।

खाने के पैसे को लेकर विवाद में होटल मालिक पर हमला

शामलाजी. यात्राधाम शामलाजी के समीप भवानपुर गांव के पास मोडासा हाईवे पर स्थित एक होटल में खाना खाने के पैसे मांगने पर तथाकथित तीन लोगों ने होटल मालिक पर हमला कर दिया।
सूत्रों के अनुसार कार से आए तीन लोग खाना खाकर जाने लगे। होटल के कर्मचारियों ने उनसे पैसे की मांग की। धमकी देते हुए तीनों लोग कार
में बैठकर चले गए। तीनों लोग अगले दिन भी उसी कार में बैठकर आए। खाना खाने के पश्चात फिर बिना पैसा दिए जाने लगे।
इस बात पर होटल मालिक और तीनों लोगों में विवाद हो गया। तीनों लोग नाराज हो गए, और होटल की तरफ पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इसमें होटल मालिक के हाथ में चोट लग गई। इस संबंध में शामलाजी थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो