नए साल के दिन ही पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या !

नए साल के दिन ही पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या !

nagendra singh rathore | Publish: Nov, 10 2018 10:41:44 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 10:41:45 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

पांच लोगों के साथ आकर घर में ही किया चाकुओं से वार

 

अहमदाबाद. नए साल के दिन ही शहर के वस्त्रापुर इलाके में पत्नी के प्रेमी ने पति की पांच अन्य युवकों के साथ मिलकर हत्या कर दी। आरोपियों ने मृतक के घर के पास ही ऑटो रिक्शा से आकर उस पर हमला किया और लोगों की भीड़ इकट्ठी होते ही फरार हो गए।
वस्त्रापुर थाने के पुलिस निरीक्षक एम.एम.जाड़ेजा ने बताया कि सरखेज गांधीनगर हाईवे पर थलतेज में प्रेसिडेंट प्लाजा के पास फुटपाथ पर बनी झुग्गी में रहने वाले दिलू चुनारा की थलतेज एनएफडी सर्कल पर रहने वाले चिराग बांसफोडिया, जिग्नेश देवीपूजक, मेरू देवीपूजक, करीम पोपट, भीमा और गटियो नाम के छह युवकों ने तीक्ष्ण हथियार से वार करके हत्या कर दी। सभी छह लोग गुरुवार की रात को ऑटो रिक्शा से दिलू चुनारा की झुग्गी के पास आए। चिराग ने पहले तो उससे झगड़ा किया फिर हाथापाई की। इस दौरान जिग्नेश ने चाकू से दिलू पर वार कर दिया, जबकि भीमा और मेरू ने उसे पकड़कर रखा था। भीड़ होते ही सभी फरार हो गए।
जाड़ेजा ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि करीब एक महीने पहले दिलू की पत्नी को चिराग भगाकर ले गया था। बच्चे होने के चलते दिलू अक्सर चिराग को फोन करके उसकी पत्नी लीलीबेन को वापस बच्चों के पास भेजने के लिए कहता था। इसी बात के चलते चिराग आठ नवंबर की रात को उसके मित्रों के साथ ऑटो रिक्शा में आया। पहले तो उसने झगड़ा किया फिर बाद में उसके मित्रों के साथ मिलकर दिलू की तीक्ष्ण हथियार वार कर दिया। दिलू के जख्मी होने पर वो वहां से फरार हो गया। दिलू को उपचार के लिए सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। दिलू के भाई भरत ने इस मामले में चिराग सहित सभी छह लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है। आरोपी चिराग सेंधमार चोरी में भी लिप्त पाया गया है। उस मामले भी वो वांछित है।

Ad Block is Banned