scriptगुजरात लोकसभा चुनाव : भाजपा के इस बार युवा और नए चेहरे को मौका देने की संभावना | LS polls: BJP may give tickets to Young candidates in Gujarat | Patrika News

गुजरात लोकसभा चुनाव : भाजपा के इस बार युवा और नए चेहरे को मौका देने की संभावना

locationअहमदाबादPublished: Mar 14, 2019 10:26:47 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-भाजपा गुजरात के लोकसभा चुनाव को लेकर अपने करीब आधे सांसदों का काट सकती है टिकट

BJP, tickets, LS Polls

गुजरात लोकसभा चुनाव : भाजपा के इस बार युवा और नए चेहरे को मौका देने की संभावना


गांधीनगर/अहमदाबाद. भाजपा गुजरात के लोकसभा चुनाव को लेकर अपने करीब आधे सांसदों का टिकट काट सकती है।
कच्छ-सौराष्ट्र की 8 सीटों पर गौर करें तो यहां से तीन सीटों पर प्रत्याशी बदला जा सकता है। इनमें सुरेन्द्रनगर के देवजी फतेपरा, पोरबंदर से विट्ठल रादडिय़ा, राजकोट के सांसद मोहन कुंडारिया शामिल हैं। कच्छ से सांसद विनोद चौहाण, जामनगर से पूनम माडम, भावनगर से भारतीबेन शियाळ व अमरेली के नारण काछडिय़ा के बने रहने की संभावना है।
मध्य गुजरात में पार्टी पंचमहाल से मौजूद सांसद प्रतापसिंह चौहाण, आणंद से दिलीप पटेल और वडोदरा से रंजनबेन भट्ट की जगह पर नए चेहरे उतार सकती है। वहीं छोटा उदेपुर के सांसद रामसिंह राठवा और खेड़ा से देवूसिंह चौहाण अपनी जगह बनाए रख सकते हैं।
उधर दक्षिण गुजरात पर गौर करें तो भरूच से सांसद मनसुख वसावा और वलसाड से के. सी. पटेल के रूप में प्रत्याशी बदले जा सकते हैं। वहीं सूरत की सांसद दर्शनाबेन जरदोश, नवसारी से सांसद सी आर पाटिल को बनाए रखे जाने की पूरी उम्मीद है।
भाजपा के इस बार युवा और नए चेहरे को मौका देने की संभावना है। पिछली बार भाजपा ने नौ विधायकों को लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी के रूप में उतारा था और ये सभी जीत गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो