scriptकेन्द्रीय मंत्री हरि चौधरी भी दावेदार, शंकर चौधरी ने वापस लिया नाम | LS Polls: Union Minister Hari Chaudhary in list of BJP probables | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री हरि चौधरी भी दावेदार, शंकर चौधरी ने वापस लिया नाम

locationअहमदाबादPublished: Mar 18, 2019 11:39:35 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-उत्तर गुजरात की बनासकांठा, साबरकांठा सीटों के लिए कई दावेदार
 

Gujarat BJP, LS Polls

केन्द्रीय मंत्री हरि चौधरी भी दावेदार, शंकर चौधरी ने वापस लिया नाम

अहमदाबाद. प्र्रदेश भाजपा की चुनाव समिति की लगातार दूसरे दिन सोमवार को जारी बैठक में उत्तर गुजरात की सात लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों पर चर्चा की गई।


उत्तर गुजरात की बनासकांठा लोकसभा सीट के दावेदारों में मौजूदा सांसद व वर्तमान केन्द्रीय मंत्री हरिभाई चौधरी के साथ-साथ अमूल के चेयरमैन रह चुके व सहकारिता क्षेत्र के नेता परथी भटोल, पूर्व मंत्री केशाजी चौहाण और प्रवीण कोटक के नाम संभावितों में हैं। पूर्व मंत्री और गत विधानसभा चुनाव हारे शंकर चौधरी भी दावेदार थे, लेकिन बताया जाता है कि उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया।
साबरकांठा सीट के लिए मौजूदा सांसद दीप सिंह राठौड़ के साथ-साथ पूर्व मंत्री जयसिंह चौहाण, पूर्व सांसद डॉ महेन्द्रसिंह चौहाण तथा मोडासा विधानसभा के प्रभारी भीखू परमार का नाम संभावितों में हैं। वर्तमान सांसद राठौड़ को फिर से चुनावी मैदान में उतारने की संभावना नहीं लगती है। राठौड़ ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के कद्दावर नेता शंकरसिंह वाघेला को हराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो