scriptGujarat Road Accident : हाईवे पर खड़े ट्रक से लक्जरी बस टकराई, 3 यात्रियों की मौत | Luxury bus collided with a truck on the highway, 3 passengers died | Patrika News

Gujarat Road Accident : हाईवे पर खड़े ट्रक से लक्जरी बस टकराई, 3 यात्रियों की मौत

locationअहमदाबादPublished: May 16, 2022 12:52:29 am

Submitted by:

Binod Pandey

25 से अधिक घायल, टक्कर के बाद चीख-पुकार से गूंज उठा हाईवे
घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Gujarat Road Accident : हाईवे पर खड़े ट्रक से लक्जरी बस टकराई, 3 यात्रियों की मौत

Gujarat Road Accident : हाईवे पर खड़े ट्रक से लक्जरी बस टकराई, 3 यात्रियों की मौत

पालनपुर. बनासकांठा जिले की पालनपुर तहसील के काणोदर के समीप हाईवे पर खड़े ट्रक से पीछे से आ रही लक्जरी बस टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पूरा हाईवे बस में सवार यात्रियों की चीख पुकार से गूंज उठा। हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई। वहीं 25 से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटनाग्रस्त बस राजस्थान से अहमदाबाद की ओर जा रही थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार पालनपुर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर पालनपुर के काणोदर के समीप अरेंडी भरा ट्रक रुका हुआ था। इसी दौरान राजस्थान के रामसीन से अहमदाबाद जा रही लक्जरी बस वहां खड़े ट्रक से सीधे आ कर टकरा गई।


बस की रफ्तार की वजह से जोर के धमाके बीच यात्रियों की चीख पुकार गूंजने लगी। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं ट्रैफिक जाम हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर पालनपुर तहसील पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं 108 एम्बुलेंस को भी बुला लिया गया। घायल यात्रियों को समीप के अस्पताल मेंं जाया गया। पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज की है।
ट्रेलर पलटा, दो की मौत, दो घायल
पाटण. पाटण जिले के राधनपुर और वाराही के बीच पीपली गांव के पाटिया के समीप सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। दो अन्य लोग घायल हो गए। वाराही थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर दोनों शवों का पोस्टमार्टम की प्रक्रिया करते हुए प्राथमिकी दर्ज की है। कच्छ की ओर जा रहा ट्रेलर वाराही के समीप नवागाम में पलट गया। बताया गया कि चालक स्टेयरिंग से संतुलन खो बैठा जिसके बाद ट्रेलर पलट गया। ट्रेलर पर चार लोग सवार थे। इसमें चालक समेत एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल लोगों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो