scriptकर्ज से परेशान व्यापारी के पुत्र ने की आत्महत्या | Man committed suicide | Patrika News

कर्ज से परेशान व्यापारी के पुत्र ने की आत्महत्या

locationअहमदाबादPublished: Oct 05, 2018 10:59:21 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

चार दिन बाद केनाल से मिला शव

Suicide

कर्ज से परेशान व्यापारी के पुत्र ने की आत्महत्या

वडोदरा. छोटा उदेपुर में कर्ज बढऩे से परेशान कपड़ा व्यापारी के पुत्र ने नर्मदा केनाल में कूदकर आत्महत्या कर ली, जिसका शव चार दिन बाद मिलने से परिवार में शोक की लहर फैल गई है।
केनाल में आत्महत्या करने की कहकर निकला था घर से
प्रारंभिक जांच के अनुसार छोटा उदेपुर निवासी व कपड़े के व्यापारी सुरेशभाई खेमचंद शाह (खंडेलवाल) के पुत्र रोनक पर कर्ज हो गया था, जिससे परेशान होकर रोनक ने २ सितम्बर की शाम को केनाल में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पूर्व रोनक ने नजदीकी व्यक्तियों को फोन करके कहा था कि आत्महत्या करने के लिए नर्मदा केनाल में जा रहा हूं। उस समय उनकी बात पर किसी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन बाद में घर नहीं लौटे तो परिजनों से तलाश शुरू की। स्थानीय तैराकों की मदद से केनाल में तलाश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इस दौरान, पडाल एवं मेनपुरा गांव के बीच गेट नम्बर-१५१ के पास से शुक्रवार सुबह रोनक का शव मिला।
मृतक के चाचा का आरोप है कि रोनक व्यवसाय करता था। वह मित्रों के बीच चलने वाली वीसी के सदस्य थे। वीसी से निकाले रुपए समय पर नहीं भरने के कारण कुछ सदस्य उससे रुपए की मांग करते थे और मानसिक रूप से परेशान करते थे, जिसके चलते नर्मदा केनाल में कूदकर आत्महत्या कर ली। केनाल के पास रोनक की बाइक, चप्पल व मोबाइल मिला था, जिससे परिजनों ने केनाल में तलाश की और शुक्रवार को शव मिला। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।
गृहक्लेश के चलते प्रोफेसर की पत्नी ने की आत्महत्या
वडोदरा. छोटाउदेपुर में गृहक्लेश के कारण प्रोफेसर की पत्नी की आत्महत्या का मामला सामने आया है। प्रांरभिक जांच में भले ही आत्महत्या का कारण गृहक्लेश सामने आया है, लेकिन विवाह के पांच वर्ष बाद ही आत्महत्या करने से पुलिस ने निश्चित कारण जानने के प्रयास शुरू किए हैं।
छोटा उदेपुर पॉलिटेक्निक कॉलेज में प्रोफेसर योगेन्द्रभाई दलसिंह चौधरी कॉलेज के स्टाफ क्वार्टर में पत्नी मंजूबेन व बच्चे के साथ रहताहै। गुरुवार रात को अज्ञात कारणवश मंजूबेन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
मंजूबेन का विवाह पांच वर्ष पूर्व ही हुआ था। प्रारंभिक जांच में दम्पत्ति के बीच किसी मुद्दे को लेकर झगड़ा हुआ था, जिससे क्षुब्ध होकर मंजूबेन ने आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो