scriptगोंडल में मांधाता प्रागट्य उत्सव मनाया | Mandhata pragyata utsav celebrated in gondal | Patrika News

गोंडल में मांधाता प्रागट्य उत्सव मनाया

locationअहमदाबादPublished: Jan 16, 2019 12:05:46 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

श्री मांधाता ग्रुप की गुजरात इकाई व कोली सेना की ओर से

rally

गोंडल में मांधाता प्रागट्य उत्सव मनाया

राजकोट. श्री मांधाता ग्रुप की गुजरात इकाई व कोली सेना की ओर से आयोजित कोली समाज के इष्टदेव मांधाता प्रागट्य उत्सव-2019 का आयोजन गोंडल में सोमवार को किया गया। इस अवसर पर गोंडल के मार्गों पर निकाली गई रैली में संत-महंत, समाज के पदाधिकारी, बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।
मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आयेाजन के दौरान कहा कि राज्य में 400 से अधिक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वप्न को साकार करने के लिए केंद्र व राज्य सरकार की ओर से वर्ष 2022 तक देश के सभी लोगों को घर उपलब्ध कराने के लिए विविध आवास योजनाएं शुरू की गई है। उन्होंने सभी समाज के लोगों को शिक्षित बनने की अपील भी की।
जलापूर्ति मंत्री कुंवरजी बावलिया ने कहा कि समाज के सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पबद्ध होने को शिक्षा का दायरा बढ़ाना है और कुरिवाजों को स्थायी तौर पर तिलांजलि देने के साथ ही श्रेष्ठ चरित्रवान समाज का निर्माण करना है। उन्होंने मांधाता प्रागट्य की विस्तार से जानकारी दी। पूर्व विधायक हीराभाई सोलंकी ने समाज को संगठित होकर सर्वांगीण विकास करने पर जोर दिया। पूर्व विधायक जयराजसिंह जाडेजा, फिल्म कलाकार किरण कुमार आदि ने भी विचार व्यक्त किए। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पत्नी अंजली रूपाणी के साथ गोंडल में तीर्थधाम अक्षरपुरुषोत्तम मंदिर में दर्शन किए और मकर संक्रांति पर गुजरात के विकास की मंगल कामना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो