scriptमनपा की सामान्य सभा में वेंटिलेटर समेत कई मुद्दे छाए | Many issues including ventilators came up in the general meeting | Patrika News

मनपा की सामान्य सभा में वेंटिलेटर समेत कई मुद्दे छाए

locationअहमदाबादPublished: Nov 26, 2021 11:50:40 pm

Submitted by:

MOHIT SHARMA

विपक्ष के साथ नोंक-झोंक भी

मनपा की सामान्य सभा में वेंटिलेटर समेत कई मुद्दे छाए

मनपा की सामान्य सभा में वेंटिलेटर समेत कई मुद्दे छाए

अहमदाबाद. महानगरपालिका की शुक्रवार को आयोजित सामान्य सभा में विविध मुद्दे छाए रहे। इस दौरान कोरोना काल में टेक्नीकल खामी के कारण चलने में असमर्थ रहे वेंटिलेटरों को लेकर नोंक झोंक भी हुई। इसके अलावा पार्किंग एवं अस्पतालों में चिकित्सकों की अनुपस्थिति को लेकर भी शिकायत की गई।
मनपा की सामान्य सभा के दौरान कोरोना काल में उपयोग नहीं हुए वेंटिलेटरों को लेकर चर्चा हुई। जिसमें एक महिला पार्षद ने मनपा अधिकारियों से सवाल जबाव किए। कोरोना काल में लगभग सौ ऐसे वेंटिलेटर थे जो टेक्नीकल कारणों से इस्तेमाल नहीं किए जा सके थे। इस संबंध में महानगरपालिका एवं राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से स्वास्थ्य ने वेंटिलेटर संबंधित कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर भी जानकारी मांगी गई। इसके अलावा शहर में लगाए गए पानी के बोर, शहर में बढ़ रहे श्वानों के आंतक के अलावा मनपा संचालित शारदाबेन अस्पताल में सीनियर चिकित्सकों की अनुपस्थिति को लेकर भी शिकायत की गई। विपक्ष के पार्षदों का कहना है कि शहर में जगह-जगह गटर उभरने की समस्या से निजात नहीं मिल सकी है। सामान्य सभा में पार्किंग की पालिसी को लेकर भी सवाल किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो