scriptलॉकडाउन में आंशिक छूट के बाद बाजारों में उमड़ी भीड़ | Markets crowded after partial relaxation in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में आंशिक छूट के बाद बाजारों में उमड़ी भीड़

locationअहमदाबादPublished: May 24, 2021 07:15:38 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

साबरकांठा में कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होने से व्यापारी संस्थाओं की ओर से स्वैच्छिक लॉकडाउन किया गया। इसके चलते छोटे व्यापारियों की दिक्कतें बढ़ गई थी। अब आंशिक लॉकडाउन में ढील देने के बाद व्यापारियों को राहत मिली है।

Madhavaram market Crowed festive sales in Chennai

Madhavaram market Crowed festive sales in Chennai,Madhavaram market Crowed festive sales in Chennai,Madhavaram market Crowed festive sales in Chennai

हिम्मतनगर. साबरकांठा में कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होने से व्यापारी संस्थाओं की ओर से स्वैच्छिक लॉकडाउन किया गया। इसके चलते छोटे व्यापारियों की दिक्कतें बढ़ गई थी। अब आंशिक लॉकडाउन में ढील देने के बाद व्यापारियों को राहत मिली है।
शुक्रवार से शहरों में दुकानें एक बार फिर से खुलने लगी हैं। इससे बाजारों में चहल पहल भी बढ़ गई है, लेकिन दुकानों के खुलने के साथ ही बाजारों में भीड़ भी नजर आने लगी है, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा है। इसके चलते फिर से संक्रमण बढऩे की संभावना है।
कोविड सेंटर से फरार आरोपी गिरफ्तार
गोधरा, पंचमहाल जिला मुख्यालय गोधरा में कोविड-19 सेंटर से एक माह पूर्व पुलिस को चकमा देकर फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी महेश वाडकर को बी डिवीजन पुलिस ने कठलाल चौक पास के एक होटल से पकड़ा।
गोधरा तहसील के वाडी गांव का रहने वोा महेश वाडकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे गोधरा कोविड- 19 अस्पताल में भर्ती किया गया था। बाद में वह कोविड केयर सेंटर से फरार हो गया। आरोपी के खिलाफ गोधरा शहर पुलिस स्टेशन में दो एवं हालोल पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो