scriptवडोदरा में सामूहिक आत्महत्या का प्रयास, तीन की मौत | Mass suicide attempt in Vadodara, three died | Patrika News

वडोदरा में सामूहिक आत्महत्या का प्रयास, तीन की मौत

locationअहमदाबादPublished: Mar 03, 2021 11:01:51 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

नुकसान से खराब हुई आर्थिक स्थिति

वडोदरा में सामूहिक आत्महत्या का प्रयास, तीन की मौत

सोसायटी के लोग भी मौके पर

वडोदरा. शहर के समा क्षेत्र में सामूहिक आत्महत्या का प्रयास करने वाले एक परिवार के छह में से तीन सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की है।
सूत्रों के अनुसार वडोदरा शहर के समा क्षेत्र स्थित स्वाति सोसायटी निवासी व मंगल बाजार क्षेत्र में इमिटेशन ज्वेलरी की दुकान के संचालक नरेन्द्र सोनी ने परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार परिवार के छह लोगों ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इनमें इनमें एक बच्चा और तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं।
जानकारी के अनुसार नरेन्द्र और परिवार के सदस्यों दीप्ति, भाविन, उर्मि, रिया व पार्थ ने जहरीली दवा पीकर सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की। सभी छह जनों को शहर के निजी अस्पताल पहुंचाया गया, वहां तीन जनों की मौत हो गई। शेष तीन जनों की हालत गंभीर बताई गई है। स्वाति सोसायटी में परिवार के छह सदस्यों की ओर से सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किए जाने की सूचना मिलने पर सोसायटी के लोग भी मौके पर पहुंच गए।
लॉकडाउन के बाद लगातार नुकसान से खराब हुई आर्थिक स्थिति

सूत्रों के अनुसार कोरोना महामारी की शुरुआत होने पर लागू किए गए लॉकडाउन के बाद से नरेन्द्र कुमार को लगातासर नुकसान होने के कारण आर्थिक स्थिति खराब होती गई और जीवन निर्वाह करने में भी परेशानी आने लगी।
मकान बेचकर किराए पर रहने लगे
जानकारी के अनुसार आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण मानसिक तौर पर भी वे टूटने लगे। सोसायटी मेंं स्वयं का मकान 25 लाख रुपए में बेचकर वे पड़ोस में किराए के मकान में रहने लगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो