आईसीयू व अन्य सेवा बंद के विरोध में नारेबाजी

आईसीयू व अन्य सेवा बंद के विरोध में नारेबाजी

Omprakash Sharma | Publish: May, 17 2019 10:35:43 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

पुराने वीएस अस्पताल में...

कांग्रेस ने महापौर को सौंपा ज्ञापन, अस्पताल मेें सभी सेवाएं यथावत करने की मांग
अहमदाबाद. शहर में महानगरपालिका संचालित सबसे बड़े वीएस अस्पताल में कई सेवाएं बंद करने के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेस ने जमकर नारेबाजी की। मनपा में विपक्ष की ओर महापौर को सौंपे गए ज्ञापन में अस्पताल में सभी सेवाएं यथावत करने की मांग की गई है।
वीएस अस्पताल परिसर में नव निर्मित एसवीपी अस्पताल के चलते पुराने वीएस अस्पताल में बुधवार से कई तरह की सर्जरी और मेडिसिन विभाग के आईसीयू बेड बंद कर दिए गए। इनसे पूर्व अस्पताल के कुछ सीनियर चिकित्सकों का तबादला भी नए अस्पताल में कर दिया गया। गरीबों के उपचार के लिए खासी पहचान बना चुके वीएस अस्पताल में इस तरह की सुविधाएं बंद होने से कांग्रेस की ओर से मनपा कार्यालय में जमकर विरोध किया। अस्पताल में फिर से ये सुविधाएं बनाए रखने की मांग के साथ महापौर को ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान मनपा के कई पार्षदों के अलावा विधायक ग्यासुद्दीन शेख भी मौजूद रहे। मनपा परिसर में कांग्रेस और भाजपा के सदस्यों के बीच कहासुनी भी हुई।
पुराने वीएस अस्पताल को ताला लगाने की मंशा
पुराने वीएस अस्पताल को बंद करने की फिराक में हैं। एसवीपी अस्पताल के शुरू होने के बाद पुराने वीएस अस्पताल में एक के बाद एक कई सेवाएं बंद हो रही हैंं। जिसका खामियाजा गरीब मरीजों को भुगतना पड़ेगा। नए बने एसवीपी अस्पताल में उपचार महंगा होने के कारण गरीबों की पहुंच से दूर है। पुराने वीएस अस्पताल में जो सुविधाएं वर्षों से मिल रहीं हैं वे हमेशा मिलती रहें।
दिनेश शर्मा, नेता विपक्ष, अहमदाबाद महानगरपालिका

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned