scriptगोली मारकर व्यापारी की हत्या, लूट | Merchant murder in bhiloda | Patrika News

गोली मारकर व्यापारी की हत्या, लूट

locationअहमदाबादPublished: Nov 14, 2018 11:13:47 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

हत्या के विरोध में बंद रहे बाजार, भिलोड़ा-ईडर मार्ग पर यातायात जाम

Murder in bhiloda

गोली मारकर व्यापारी की हत्या, लूट

हिम्मतनगर. अरवल्ली जिले के भिलोड़ा में दुकान बंद कर घर पहुंचे व्यापारी राजेन्द्रकुमार हरकलाल अग्रवाल की गोलीमार हत्या करने के बाद अज्ञात दो जने रुपए से भरे बैग को लूट ले गए। हत्या व लूट की इस वारदात के विरोध में बुधवार को भिलोड़ा के बाजार बंद रखे और व्यापारियों ने भिलोड़ा-ईडर राज्यमार्ग पर यातायात जाम कर विरोध व्यक्त किया।
हत्या व लूट की यह वारदात मंगलवार रात की है। मूलरूप से राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के रहने वाले व वर्षों से भिलोड़ा में एसबीआई लाटी बाजार शाखा के पास मां अंबे ट्रेडिंग दुकान के संचालक व्यापारी राजेन्द्रकुमार मंगलवार शाम को दुकान बंद करके घर पहुंचे और स्कूटी की डिक्की से रुपए भरे बैग को निकाल रहे थे। इस दौरान बाइक सवार अज्ञात दो जनों ने फायरिंग की और रुपए से भरे बैग को लूट ले गए। दूसरी ओर, सीने में गोली लगने से राजेन्द्रकुमार स्थल पर ही गिर गए। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए और उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
कर्फ्यू जैसा माहौल, चक्काजाम:
हत्या के बाद भिलोड़ा में कर्फ्यू जैसा माहौल हो गया। एक साथ सभी दुकानें बंद हो गई। आक्रोशित व्यापारियों ने बुधवार को बाजार बंद रखे और चक्काजाम कर रोष व्यक्त किया।रेंज आईजी मयंकसिंह चावड़ा, पुलिस निरीक्षक, एलसीबी, एसओजी व पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
१८ घंटे बाद शव परिजनों को सौंपा :
कॉटेज अस्पताल में चार चिकित्सकों की पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। शव का एक्स-रे किया गया, लेकिन कारतूस नहीं मिला। हत्या के १८ घंटे बाद बुधवार को शव परिजनों को सौंपा। अस्पताल में परिजनों के साथ-साथ व्यापारियों की भीड़ एकत्रित हो गई।
पांच टीमें बनाई :
रेंज आईजी चावड़ा के अनुसार लुटेरों को पकडऩे के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं। जांच में एफएसएल की मदद ली जा रही है। प्रारंभिक जांच में लूट के इरादे से हत्या की गई लगता है। मृतक की पत्नी सीमाबेन अग्रवाल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो