Ahmedabad news: मेट्रो ट्रेन चार घंटे रही ठप

शाम को दूसरी मेट्रो ट्रेन दौड़ाई

अहमदाबाद. एपरेल पार्क से वस्राल गांव तक दौडऩे वाली मेट्रो ट्रेन शनिवार को तकनीकी खामी के चलते चार घंटे तक नहीं चलाई गई। इसके चलते यात्रियों ने ऑटोरिक्शा या बस का सहारा लिया। जब से मेट्रो ट्रेन का प्रारंभ हुआ तब से तीन बार यह ट्रेन तकनीकी कारणों से बंद रही। बाद में इस ट्रेन की जगह दूसरी मेट्रो ट्रेन को दौड़ाया गया।
एपरेल पार्क स्टेशन पर शनिवार दोपहर करीब एक बजे को मेट्रो ट्रेन में तकनीकी खामी हुई। इसके चलते यात्रियों को मेट्रो स्टेशन पर जाने से रोक दिया गया। मेट्रो ट्रेन की तकनीकी खामी को सुधारने के लिए वहां टीम पहुंच गई। बाद में इस टीम ने ट्रेन और पटरियों की जांच की, लेकिन खामी में नहीं सुधार नहीं होने से उसे डिपो में ले जाया गया, जहां तकनीकी टीम बारीकी से उसकी जांच करेगी। बाद में शाम 5.55 बजे इस मेट्रो ट्रेन के स्थान पर अन्य ट्रेन को दौड़ाया गया।
गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के जनसंपर्क अधिकारी अंकुर पाठक के मुताबिक तकनीकी कारणों से दोपहर 1.05 बजे मेट्रो बंद हुई थी, जिसका एनालिसीस किया जा रहा है। तकनीकी खामी सुधारने के बाद ूउसे फिर से चलाया जाएगा। फिलहाल उसके स्थान पर दूसरी मेट्रो ट्रेन को शाम 5.55 बजे दौड़ाया गया।

Pushpendra Rajput
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned