scriptMICA will Help Promote SHE Team initiatives as a Brand शहर पुलिस की ‘शी टीम ‘ पहल को ब्रांड बनाने में मददरूप होगा माइका | MICA will Help Promote SHE Team initiatives as a Brand | Patrika News

MICA will Help Promote SHE Team initiatives as a Brand शहर पुलिस की ‘शी टीम ‘ पहल को ब्रांड बनाने में मददरूप होगा माइका

locationअहमदाबादPublished: Aug 02, 2019 08:37:21 pm

शहर को महिलाओं, युवतियों के लिए और भी सुरक्षित बनाने के लिए शुरू की है पहल, सफल कहानियों के जरिए बनेगी ब्रांड
 

MICA

MICA will Help Promote SHE Team initiatives as a Brand शहर पुलिस की ‘शी टीम ‘ पहल को ब्रांड बनाने में मददरूप होगा माइका

अहमदाबाद. शहर में छात्राओं, युवतियों, महिलाओं को घर के बाहर सभी जगहों पर सुरक्षित माहौल प्रदान करने के लिए अहमदाबाद शहर पुलिस की ओर से शुरू की गई ‘शी टीम’ पहल को माइका एक ब्रांड बनाने में मदद करेगा। माइका के विद्यार्थी इस पहल से एक शैक्षणिक प्रोजेक्ट के तहत जुड़ेंगे।
माइका की डीन प्रो.प्रीति श्रोफ की अगुवाई में प्रोफेसर शुभ्रा गौर, अपूर्व सनारिया, नितेश मोहंती के एक प्रतिनिधि मंडल ने हाल ही में अहमदाबाद शहर पुलिस आयुक्त ए.के.सिंह से मुलाकात की। इस दौरान सेक्टर वन के जेसीपी अमित विश्वकर्मा और जेसीपी (प्रशासन) डॉ. विपुल अग्रवाल भी उपस्थित रहे।
इस दौरान हुई चर्चा में माइका प्रतिनिधि मंडल ने शहर पुलिस की इस पहल को सराहा। इसमें जुडते कर इसे ज्यादा प्रभावी बनाने एवं इसे एक ब्रांड के रूप में विकसित करने में मदद की पेशकश भी की।
प्रो.प्रीति श्रोफ ने कहा कि माइका के प्राध्यापकों के मार्गदर्शन में विद्यार्थी ‘शी टीम’ की सदस्यों के अनुभव और उनकी ओर से किए गए सफल कार्यों का दस्तावेजीकरण करेंगे। उसे कहानी के तौर पर लोगों के सामने पेश किया जाएगा, ताकि लोगों के बीच विश्वास, ताकत और पहचान की ब्रांड के रूप में इसे पेश किया जा सके। उन्होंने कहा कि ये पहल माइका के अर्बन इम्पैक्ट प्रोजेक्ट के तहत काफी बेहतर है। इससे जुडऩे वाले विद्यार्थियों को उनके कार्य के लिए माइका की ओर से क्रेडिट पोइन्ट भी दिए जाएंगे।
सेक्टर एक के जेसीपी अमित विश्वकर्मा ने कहा कि माइका शी टीम प्रोजेक्ट में एक नॉलेज पार्टनर एवं रिसर्च पार्टनर के रूप में जुड़ा है। माइका के जुडऩे से शहर में महिलाओं की सुरक्षा के संदर्भ में और क्या कुछ किया जा सकता है उसका एक स्वतंत्रत मंतव्य जानने को मिलेगा,जो शहर को कामकाजी महिलाओं और स्कूल-कॉलेज जाने वाली छात्राओं को और भी बेहतर व सुरक्षित माहौल देने में मददरूप होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो