scriptअहमदाबाद में एक ही दिन में 22 माइक्रो कन्टेनमेंट क्षेत्रों से मुक्ति, 19 नए घोषित | Micro containment, Ahmedabad, corona, Covid | Patrika News

अहमदाबाद में एक ही दिन में 22 माइक्रो कन्टेनमेंट क्षेत्रों से मुक्ति, 19 नए घोषित

locationअहमदाबादPublished: Aug 06, 2020 09:48:00 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

-सबसे अधिक सात माइक्रो कन्टेनमेंट क्षेत्र दक्षिण जोन से हटाए-सबसे अधिक पांच उत्तर पश्चिम में लागू

अहमदाबाद में एक ही दिन में 22 माइक्रो कन्टेनमेंट क्षेत्रों से मुक्ति, 19 नए घोषित

अहमदाबाद में एक ही दिन में 22 माइक्रो कन्टेनमेंट क्षेत्रों से मुक्ति, 19 नए घोषित

अहमदाबाद. शहर में कोरोना की स्थिति सुधरने पर एक ही दिन में 22 माइक्रो कन्टेनमेंट क्षेत्रों से मुक्ति दी गई है जबकि केस रिपीट होने पर नए 16 कन्टेनमेंट क्षेत्र लागू किए गए हैं। मुक्ति के मामले में सबसे अधिक सात दक्षिण जोन में हैं जबकि सबसे अधिक उत्तर पश्चिम जोन में लागू किए गए हैं।
अहमदाबाद कोविड इन्चार्ज डॉ. राजीव कुमार गुप्ता की अध्यक्षता एवं मनपा आयुक्त मुकेश कुमार की उपस्थिति में गुरुवार को हुई बैठक में विविध मुद्दों पर चर्चा की गई। उस दौरान कोरोना की स्थिति सुधरने पर शहर के दक्षिण जोन में सबसे अधिक सात माइक्रो कन्टेनमेंट क्षेत्रों को मुक्ति दी गई है। इसके अलावा उत्तर पश्चिम जोन में छह माइक्रो कन्टेनमेंट क्षेत्रों से मुक्ति दी गई है। जबकि पूर्व जोन में पांच, उत्तर जोन में दो तथा दक्षिण एवं पश्चिम जोन में एक एक माइक्रो कन्टेनमेंट क्षेत्र से मुक्ति मिली है। दूसरी ओर जो 16 माइक्रो कन्टेनमेंट लागू किए गए हैं उनमें सबसे अधिक उत्तर पश्चिम जोन में पांच हैं। दक्षिम जोन में चार, पूर्व जोन में तीन, पश्चिम में दो, मध्य एवं उत्तर जोन में एक एक माइक्रो कन्टेनमेंट लागू किए गए हैं। इस तरह से एक ही दिन में 22 से मुक्ति मिली है और 16 नए घोषित किए गए हैं। गुरुवार तक शहर में माइक्रो कन्टेनमेंट क्षेत्रों की संख्या 251 दर्ज की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो