जेल में महिला से अभद्र व्यवहार!

जेल में महिला से अभद्र व्यवहार!

Rajesh Bhatnagar | Publish: Feb, 03 2018 11:50:00 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

आरोपी कच्चे काम का बंदी

हालोल. पंचमहाल जिले में हालोल स्थित उप जेल में जांच के दौरान शराब बंदी के उल्लंघन के आरोपी को एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार करते शनिवार को पकड़ा है।
सूत्रों के अनुसार आरोपी कच्चे काम का बंदी अशोक रमनलाल परमार पिछले वर्ष की 5 मई से हालोल उपजेल में बंद है। उपजेल के बंद मकान में उसे एक महिला के साथ छेडख़ानी करते पकड़ा। खुलासा हुआ है कि हालोल पुलिस थाने के दो पुलिस कांस्टेबल मुकेश रामा व भीखा रूपा इस कार्य में मदद कर रहे थे। हालोल के पुलिस निरीक्षक एम.डी. पुवार ने जांच शुरू की है।

राजकोट में सेक्स रैकेट पकड़ा, दलाल सहित दो गिरफ्तार, दिल्ली से 6 दिन पहले बुलाई चार युवतियों को करवाया मुक्त
राजकोट. शहर में कालावाड रोड पर पॉश क्षेत्र में पिछले डेढ़ महीने से चल रहे देह व्यापार पर शहर पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने शनिवार दोपहर में छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा। मौके से दलाल सहित दो जनों को गिरफ्तार किया है। छापे के दौरान गिरफ्तार किया गया रविंद्र उर्फ आशीष रावल पूर्व में भी दो बार सेक्स रैकेट चलाने के मामले में पकड़ा जा चुका है।
सूत्रों के अनुसार मुखबिर की सूचना पर शहर में 150 फीट रिंग रोड पर शीतल पार्क निवासी रविंद्र उर्फ आशीष जितेंद्र रावल को शहर में कालावाड रोड पर केकेवी चौक के समीप स्थित सागर अपार्टमेंट में अपराध शाखा के सहायक आयुक्त जयदीपसिंह सरवैया, निरीक्षक एच.एम. गढ़वी व टीम ने शनिवार दोपहर में छापा मारकर सेक्स रैकेट चलाते गिरफ्तार किया। अपार्टमेंट की प्रथम मंजिल पर एक फ्लैट में छापे के दौरान रविंद्र के साथी ब्रिजेश रमेश गोटेचा को भी गिरफ्तार किया गया। पूर्व में दो बार पकड़ा गया रविंद्र ने दिल्ली से 4 युवतियों को 6 दिन पहले विमान के जरिये राजकोट बुलाया था। छापे के दौरान पुलिस ने चारों युवतियों को मुक्त करवाया।
ग्राहक से 2,500, युवतियों को 500 रु .
सेक्स रैकेट का संचालक रविंद्र ग्राहक से 2,500 रुपए लेता और युवतियों को मात्र 500 रुपए देता था। उप निरीक्षक डी.पी. उनडकट ने इस मामले की जांच शुरू की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned