गुम हुई बच्ची का शव मिला

कच्छ जिले के एक गांव से

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 29 Oct 2020, 12:33 AM IST

गांधीधाम. कच्छ जिले के एक गांव से सोमवार को गुम हुई बच्ची का शव पड़ोस के बंद मकान से मंगलवार को मिला। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है।
सूत्रों के अनुसार कच्छ जिले के एक गांव से सोमवार दोपहर को एक बच्ची गुम हो गई। परिजनों के साथ गांव के लोग भी बच्ची की खोजबीन में जुटे, लेकिन पता नहीं लगा। इस बीच, पड़ोसी के बंद मकान में मंगलवार को बच्ची का शव मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बच्ची के शव को जामनगर भिजवाया।

फंदे पर लटका मिला एक व्यक्ति का शव

गांधीधाम. कच्छ जिले के भुज शहर में एयरफोर्स स्टेशन में धोबी के तौर पर काम करने वाले एक व्यक्ति का शव फंदे पर लटका मिलने के बाद पुलिस टीम ने जांच शुरू की है।
सूत्रों के अनुसार भुज शहर में एयरफोर्स स्टेशन में धोबी का काम करने वाले वहीं पर रहने वाले मूल उत्तर प्रदेश के सुरेश शर्मा (43 वर्ष) शव एटीएम की छत पर फंदे पर लटका मिला। उसके शव को भुज के जी.के. जनरल अस्पताल पहुंचाया गया। भुज ए डिविजन थाने की टीम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

कोयला भरा टेम्पो पलटने से चालक की मौत

गांधीधाम. कच्छ जिले की भचाऊ तहसील में वोंघ के समीप राजमार्ग पर कोयला भरा टेम्पो पलटने से चालक की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार नखत्राणा क्षेत्र निवाासी टेम्पो चालक कोयला भरकर सूरत जा रहा था। भचाऊ तहसील में वोंघ के समीप राजमार्ग पर अनियंत्रित होकर टेम्पो पलट गया। सिर पर चोट लगने के कारण उसे अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहां उसकी मौत हो गई।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned