scriptजगह-जगह कचरे को लेकर मनपा को फिर फटकार | MMP again rebuffs waste in place | Patrika News

जगह-जगह कचरे को लेकर मनपा को फिर फटकार

locationअहमदाबादPublished: Aug 17, 2017 10:08:00 pm

शहर में पिछले दिनों बारिश के बाद खस्ताहाल सडक़ों तथा जगह-जगह पर कचरे के ढेर को लेकर गुजरात उच्च न्यायालय ने बुधवार को एक बार फिर अहमदाबाद महानगरपालिका

MMP again rebuffs waste in place

MMP again rebuffs waste in place

अहमदाबाद।शहर में पिछले दिनों बारिश के बाद खस्ताहाल सडक़ों तथा जगह-जगह पर कचरे के ढेर को लेकर गुजरात उच्च न्यायालय ने बुधवार को एक बार फिर अहमदाबाद महानगरपालिका को फटकार लगाई।

न्यायाधीश एम. आर. शाह व न्यायाधीश बी. एन. कारिया की खंडपीठ ने टिप्पणी की कि महानगरपालिका कागजों पर सब कुछ सही बताती है, लेकिन जमीनी स्थिति पूरी तरह उलट है। अभी भी सडक़ों पर कचरों के ढेर देखे जा रहे हैं। खंडपीठ ने कहा कि न्यायालय के आदेशों को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है। मनपा को यह निर्देश दिया गया कि खंडपीठ को कागज पर स्थिति के बजाय वर्तमान में स्थिति की जानकारी चाहिए। इसलिए इस संबंध में रिपोर्ट पेश की जाए।

इससे पहले गत सप्ताह की सुनवाई के दौरान खंडपीठ ने खस्ताहाल सडक़ों के लिए लिए जिम्मेदार ठेकेदारों का पेमेन्ट रोकने को कहा है।

बैंक की सीनियर मैनेजर के खाते से ९८ हजार किए पार

राजस्थान हॉस्पिटल के डेप्युटी मेडिकल सुप्रीटेन्डेन्ट पति ने दर्ज कराई प्राथमिकी

बैंक ऑफ बड़ौदा की दिल्ली चकला ब्रांच में सीनियर मैनेजर के रूप में सेवारत वनलीला परमार के उन्हीं की बैंक व शाखा में स्थित संयुक्त खाते से ९८ हजार रुपए पार कर लेने का मामला सामने आया है। वनलीलाबेन के पति व राजस्थान हॉस्पिटल में डेप्युटी मेडिकल सुप्रीटेन्डेन्ट डॉ.जयंती परमार ने क्राइम ब्रांच में इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

शिकायत में उन्होंने कहा कि जिस डेबिट कार्ड के जरिए उनके, उनकी पत्नी वनलीला व पुत्र के संयुक्त बैंक खाते से ११ बार में यह राशि निकली वह डेबिटकार्ड उनके घर पर ही था। उन्होंने इसका पासवर्ड भी किसी को नहीं बताया। उसके बावजूद भी किसी ने छह अगस्त सुबह १०.५५ से ११.१५ बजे के दौरान महज २० मिनट में ९८ हजार रुपए पार कर दिए। इसके मैसेज मिलने पर उन्होंने आगे के ट्रांजेक्शन ना हो सकें इसलिए इस कार्ड को बंद करा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो