scriptनिकोल के थियेटर की बुकिंग ऑफिस में लगाई आग | Mob attack multiplex booking office in Ahmedabad | Patrika News

निकोल के थियेटर की बुकिंग ऑफिस में लगाई आग

locationअहमदाबादPublished: Jan 21, 2018 11:34:56 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

१५-२० लोगों के विरुद्ध तोडफ़ोड़ करते हुए आग लगाने का मामला दर्ज

booking office
अहमदाबाद. पद्मावत फिल्म को रिलीज न करने की मांग के बीच शनिवार देर रात निकोल के पवेलियन मॉल में स्थित राजहंस थियेटर की बुकिंग ऑफिस में तोडफ़ोड़ करते हुए आग लगाने की घटना प्रकाश में आई है।
बुकिंग क्लर्क कंदर्प रोहित (१९) ने निकोल थाने में १५-२० लोगों के विरुद्ध तोडफ़ोड़ करते हुए आग लगाने का मामला दर्ज कराया है। इसमें आरोप लगाया कि करीब सवा दस बजे १५-२० लोग जय महाकाल, जय करणी सेना पद्मावत बैन के नारे लगाते हुए उनकी बुकिंग ऑफिस के पास आए और डंडों से बुकिंग ऑफिस के कांच तोडऩे शुरू कर दिए। जिससे वह और उनके साथी ऑफिस से बाहर आ गए।
इसके बाद इनमें से एक व्यक्ति ने बोतल से ज्वलनशील पदार्थ ऑफिस में डाला जिससे ऑफिस में आग लग गई। इस दौरान चिल्लाने पर थियेटर के मैनेजर, सिक्योरिटी गार्ड व अन्य कर्मचारी दौड़ आए, जिससे यह हमलावर बाइक लेकर मौके से फरार हो गए।
अपुष्ट सूत्रों का कहना है कि थियेटर में पद्मावत फिल्म का ट्रेलर दिखाए जाने की खबर लगने पर नाराज राजपूत समाज के कुछ लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया। इसके अलावा रविवार को चांदखेड़ा के तपोवन सर्कल पर भी सरकारी बस में तोडफ़ोड़ की गई। इसके अलावा साणंद में एएमटीएस बस में लोगों ने आग लगा दी।
थियेटर मालिकों का निर्णय सराहनीय: चूड़ास्मा
अहमदाबाद. पद्मावत फिल्म को लेकर क्षत्रिय-राजपूत समाज के विरोध को मद्देनजर रखते हुए गुजरात के कई थियेटर मालिकों की ओर से खुद ही फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने के निर्णय को सराहनीय बताते हुए शिक्षामंत्री भूपेन्द्र सिंह चूड़ास्मा ने कहा कि क्षत्रिय समाज से होने के नाते वह व्यक्तिगत रूप से इस निर्णय के लिए थियेटर मालिकों को अभिनंदन देते हैं। जहां तक सरकार का सवाल है तो सरकार क्षत्रिय-राजपूत समाज की भावनाओं का कदर करती है। इसके चलते ही फिल्म पर रोक लगाई थी, लेकिन सुप्रीमकोर्ट की ओर से दिए निर्णय में रिलीज करने की मंजूरी दी है। ऐसी परिस्थिति में हम कानूनी जानकारों के साथ मिलकर कानूनी पहलू के आधार पर विकल्प तलाश कर रहे हैं। चूड़ास्मा ने समाज को संयम बरतने की अपील भी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो