राह चलते लोगों से मोबाइल लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

-18 मोबाइल के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

By: Uday Kumar Patel

Published: 25 Nov 2018, 09:34 PM IST

 

अहमदाबाद. क्राइम ब्रांच ने राह चलते लोगों के मोबाइल फोन झपटने के गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में प्रवीण उर्फ लालो सोलंकी (2), संजय उर्फ सेंधो परमार (19), दीपक उर्फ गोपी सोलंकी (21) और महेश कासोड (19) शामिल हैं। सभी आरोपी शहर के माधुपुरा इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से विभिन्न कंपनियों के 18 मोबाइल और तीन वाहन सहित 1.73 लाख जप्त किए गए हैं।
शहर में काफी समय से सडक़ चलते लोगों से फोन झपटने की कई घटनाएं घट ही थी। इसे देखते हुए क्राइम ब्रांच ने टीम बनाई। टीम के सदस्य जब शनिवार को पेट्रोलिंग पर थे, तब सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को एलिसब्रिज इलाके में एम. जे. लाइब्रेरी से कुछ दूर पर स्थित जनपथ कॉम्पलेक्स के निकट पकड़ा।
पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों ने शहर के विभिन्न इलाकों में 18 अपराध कबूले। क्राइम ब्रांच के अनुसार आरोपी राह चलते लोगों से मोबाइल लूटते थे और इन सभी अपराधों में ये तीन तरह के वाहनों का इस्तेमाल करते थे।
आरोपियों ने पिछले चार महीने डेढ़ दर्जन अपराध किए हैं। इनमें ज्यादातर अपराध शाम से रात के समय माधुपुरा इलाके के आस-पास बताई जाती है जिसमें दिल्ली दरवाजा, नमस्कार चौराहा, शाहीबाग, शाहपुर हलीम नी खडकी शामिल है। इसके अलावा आरोपियों ने वाडज और नारणपुरा इलाके में भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया।

 

देसी तमंचे, कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद. ओढव पुलिस ने ओढव के अर्बुदानगर इलाके में स्थित एक ऑटो गैरेज से देसी तमंचे व तीन कारतूस सहित आरोपी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी लालबहादुर सिंह भदौरिया (28) ओढव के अर्बुदानगर में तक्षशिला रोड स्थि महेश्वरी सोसाइटी विभाग-1 का रहने वाला है। आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आगरा के बाय तहसील के तीनंतकापुरा का निवासी है। आरोपी के खिलाफ हथियार अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज की गई है।

 

Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned