खरीदी के बहाने आई युवती महंगा फोन लेकर रफूचक्कर

खरीदी के बहाने आई युवती महंगा फोन लेकर रफूचक्कर

nagendra singh rathore | Publish: Dec, 08 2018 11:05:15 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

दूसरे दिन सुबह चला पता, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

अहमदाबाद. नवरंगपुरा में सीजी स्क्वेयर मॉल स्थित स्टोर से महंगा फोन खरीदने के लिए आई एक युवती के स्टोर कर्मचारियों की नजर चुराकर महंगा फोन चोरी करके रफूचक्कर हो जाने का मामला थाने में दर्ज हुआ है। युवती की यह करतूत स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।
मणिनगर निवासी एवं सीजी स्क्वेयर मॉल में वीनस डेटा प्रोडक्ट स्टोर मैनेजर विराज सोनी ने शुक्रवार को इस बाबत नवरंगपुरा थाने में एक अज्ञात 19 वर्षीय युवती के विरुद्ध चोरी का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि जब वे शुक्रवार सुबह स्टोर पहुंचे और स्टोर खोला तो उन्होंने डेमो में रखे मोबाइल फोन में से एक फोन गायब पाया।
पूछताछ करने और स्टोर में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने पर पता चला कि गुरुवार की शाम करीब पांच बजे एक 19 वर्षीय जींस व टॉप पहनकर आई युवती पहले तो स्टोर में आती है। फोन को खरीदने के संदर्भ में जानकारी लेती है। सैल्स एक्जीक्यूटिव से लोन के बारे में भी पूछती है। उसके बाद स्टोर से निकले के लिए द्वार तक जाती है फिर अचानक वापस लौटती है और स्टोर में डिस्प्ले में डेमो में रखे असली मोबाइल फोन को चेक करती है। तीनों फोन को बारी बारी देखती है और फिर कर्मचारियों की नजर चुराकर उसमें से एक महंगा फोन चोरी करके वहां से निकल जाती है। चोरी हुए फोन की कीमत ७५ हजार रुपए के करीब है। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज में युवती के चोरी की करतूत कैद होने पर स्टोर मैनेजर ने शुक्रवार को नवरंगपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

हत्या, अपहरण, लूट, फायरिंग के मामले का वांछित गिरफ्तार
अहमदाबाद. बापूनगर थाना इलाके में हुई हत्या, कृष्णनगर में अपहरण, लूट, फायरिंग के मामले में वांछित आरोपी राकेश गुर्जर को क्राइम ब्रांच ने चांदखेडा से गिरफ्तार किया है।
पकड़ा गया आरोपी मूलरूप से राजस्थान के करौली जिले की टोडाभीम तहसील के महेमदपुर गांव का रहने वाला है। हाल चांदखेडा में आईओसी रोड पर सानिध्य द्वितीय में रहता है।
राकेश गुर्जर पर डेढ़ साल पहले बापूनगर अनिल स्टार्च रोड पर फायरिंग करके ईश्वर ठाकोर नाम के युवक की हत्या का आरोप है। इस मामले में यह वांछित था। इसके अलावा इसके मित्र धर्मेन्द्र सिंह बारड के साथ कहासुनी होने पर राजू राजपूत नाम के व्यापारी के यहां जाकर मारपीट करने, डराने धमकाने, उसके एक कर्मचारी का अपहरण करने और राजू के पिता पर हमला करने और उनकी लाइसेंसी रिवोल्वर लूटने का आरोप है। इस दौरान आरोपी ने यहां फायरिंग भी की थी। इन चार मामलों में इसके अन्य साथी तो गिरफ्तार हो गए थे। लेकिन आरोपी राकेश फरार था। इसके चांदखेडा में आए होने का पता चलते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने शुक्रवार को इसे गिरफ्तार कर लिया।

Ad Block is Banned