scriptमोडासा : भीखाजी के समर्थन में भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन | Modasa: Demonstration at BJP office in support of Bhikhaji | Patrika News
अहमदाबाद

मोडासा : भीखाजी के समर्थन में भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन

पिछले दरवाजे से निकलीं साबरकांठा लोकसभा सीट की प्रत्याशी

अहमदाबादMar 28, 2024 / 10:34 pm

Rajesh Bhatnagar

मोडासा : भीखाजी के समर्थन में भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन

मोडासा : भीखाजी के समर्थन में भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन

शामलाजी. साबरकांठा लोकसभा सीट पर भाजपा के भीखाजी ठाकोर को पुन: प्रत्याशी बनाने की मांग को लेकर समर्थकों ने मोडासा में भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

मोडासा में भाजपा कार्यालय श्री कमलम पर साबरकांठा सीट से भाजपा प्रत्याशी शोभना बारैया विविध संगठनों के साथ बैठक व प्रचार की शुरुआत करने पहुंचीं। इस बात का पता लगने पर भीखाजी के 100 से ज्यादा समर्थक कार्यालय के बाहर पहुंच गए। समर्थकों ने बारैया के विरोध में हल्लाबोल, नारेबाजी और प्रदर्शन किया।
भाजपा के नाराज समर्थकों ने कार्यालय के गेट के बाहर भाजपा की टोपी, खेस फेंक दिए। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और समर्थकोंं व कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की।हालांकि, कार्यकर्ता नारे लगाते हुए गेट के सामने बैठ गए। समर्थकों के डर से शोभना बारैया कमलम के पिछले दरवाजे से बाहर निकलकर चली गईं।
बारैया ने शुरू किया प्रचार

साबरकांठा लोकसभा सीट पर भाजपा ने भीखाजी दूधाजी ठाकोर की जगह कांग्रेस के पूर्व विधायक महेंद्रसिंह बारैया की पत्नी शोभना बारैया को उम्मीदवार घोषित किया है। बारैया ने साकरिया हनुमान के दर्शन कर प्रचार की शुरुआत की। उनके साथ जिला भाजपा के कई युवा कार्यकर्ता भी थे।
बारैया ने मोडासा में भाजपा कार्यालय श्री कमलम में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की, जिसके बाद उन्होंने साकरिया स्थित हनुमान मंदिर में जाकर प्रचार की शुरुआत की।

ठाकोर को बताया बड़ा भाई
बारैया ने कहा कि भीखाजी ठाकोर उनके बड़े भाई हैं और समर्थक उनके भाई हैं। बारैया ने कहा कि वह जीत के लिए आश्वस्त हैं। जब वे चुनाव प्रचार के लिए अरवल्ली जिले में पहुंचीं तो भाजपा के कई प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनसे दूर रहे।

Home / Ahmedabad / मोडासा : भीखाजी के समर्थन में भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो