scriptमोदी सरकार ने महंगाई को नियंत्रण में रखा है : अनुराग ठाकुर | Modi govt controlled inflation, says Union Minister Anurag Thakur | Patrika News

मोदी सरकार ने महंगाई को नियंत्रण में रखा है : अनुराग ठाकुर

locationअहमदाबादPublished: Sep 05, 2019 12:19:23 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-बुधवार को अहमदाबाद के एक दिन के दौरे पर आए ठाकुर

मोदी सरकार ने महंगाई को नियंत्रण में रखा है : अनुराग ठाकुर

मोदी सरकार ने महंगाई को नियंत्रण में रखा है : अनुराग ठाकुर

अहमदाबाद. केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने महंगाई को नियंत्रण में रखा है। बुधवार को अहमदाबाद के एक दिन के दौरे पर आए ठाकुर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि केन्द्र सरकार ने महंगाई के साथ-साथ वित्तीय घाटे को नियंत्रण में रखा है। अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाने के लिए हर तरह के कदम बढ़ाए जा रहे हैं। इसके लिए सरकार अधिकारियों और व्यापारियों, उद्योगपतियों व उपभोक्ताओं से मिल रहे हैं ताकि ऐसे कदम उठाए जा सके जिससे सभी का लाभ हो।
केन्द्रीय मंत्री के मुताबिक जो देश के विकास में अपना योगदान देता है। जो व्यापार कर अपना कर अदा करता है उसे किसी तरह की प्रताडऩा नहीं होना चाहिए। इसलिए यह संदेश सरकार देश भर में दे रही है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्ष 2024-25 तक भारत को 5 खरब की अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य दिया है और इस लक्ष्य को निर्धारित अवधि से पहले प्राप्त कर बताएंगे। इससे पहले उन्होंने गुजरात विश्वविद्यालय स्थित सीनेट हॉल में जीयूसेक के तहत स्टार्टअप समारोह में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से मुलाकात की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो