scriptमोदी अमरेली में, शाह छोटा उदेपुर, वलसाड में चुनाव प्रचार करेंगे | Modi rally in Amreli , Amit Shah in Chhota Udepur, Valsad | Patrika News

मोदी अमरेली में, शाह छोटा उदेपुर, वलसाड में चुनाव प्रचार करेंगे

locationअहमदाबादPublished: Apr 17, 2019 11:09:37 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-मोदी की राज्य में छठी चुनावी सभा होगी

Modi, election rally

मोदी अमरेली में, शाह छोटा उदेपुर, वलसाड में चुनाव प्रचार करेंगे

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को राज्य में लगातार दूसरे दिन चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे सुबह करीब दस बजे सौराष्ट्र के अमरेली में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। यहां पर भाजपा ने मौजूदा सांसद नारण काछडिय़ा को फिर से मैदान में उतारा है। काछडिय़ा का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी परेश धानाणी से है जो राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं। वर्ष 2017 के राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा को यहां पर सातों विधानसभा सीटों में हार का सामना करना पड़ा था।
मोदी की यह राज्य में छठी चुनावी सभा होगी। इसके पहले उन्होंने बुधवार को उत्तर गुजरात के हिम्मतनगर (साबरकांठा), सौराष्ट्र के सुरेन्द्रनगर और मध्य गुजरात के आणंद में चुनावी सभा संबोधित की थी। इससे पहले उन्होंने गत 10 अप्रेल को सौराष्ट्र के जूनागढ़ और दक्षिण गुजरात के सोनगढ़ (बारडोली) में चुनावी सभा की थी।
अमित शाह कल गुजरात में, दो चुनावी सभा करेंगे

अहमदाबाद. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को राज्य के चुनावी दौरे पर एक बार फिर आ रहे हैं। शाह सुबह करीब सवा 11 बजे छोटा उदेपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में बोडेली में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे वलसाड के धरमपुर में भी पार्टी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो