scriptमोदी ने कहा , आतंकवाद जम्मू-कश्मीर के ढाई जिलों तक सीमित | Modi says, Terrorism limited to only two half district of J K | Patrika News

मोदी ने कहा , आतंकवाद जम्मू-कश्मीर के ढाई जिलों तक सीमित

locationअहमदाबादPublished: Apr 18, 2019 07:15:40 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-पांच वर्ष में देश में नहीं हुए बम धमाके

Modi, Jammu and kashmir, Bomb blast,

मोदी ने कहा , आतंकवाद जम्मू-कश्मीर के ढाई जिलों तक सीमित

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने आतंकवाद जम्मू-कश्मीर के ढाई जिले तक सीमित कर दी है। इसके अलावा पूरे जम्मू, कश्माीर और लद्दाख में कोई परेशानी नहीं है, जम्मू कश्मीर के पंचायत चुनाव में 75 फीसदी मतदान हुआ और कोई भी हिस्सा नहीं हुई वहीं बंगाल के पंचायत के चुनाव में काफी हिंसा हुई।
उन्होंने कहा कि सरदार ने देश के राजे रजवाड़े एक किए, लेकिन पंडित नेहरू ने कहा कि कश्मीर में कुछ मत करें, लेकिन क्या हुआा? 70 वर्ष के बाद भी आज कश्मीर में तनाव जारी है। कांग्रेस की नीति के कारण ऐसी स्थिति है।
उन्होंने कहा कि गांधी परिवार ने यह समस्या उन्हें विरासत में दी है, लेकिन वे इसका मुकाबला करना जानते हैं। पंडित नेहरू की नीति के कारण कश्मीर में तनाव जारी है। कांग्रेस को इस प्रकार का तनाव जारी रखना चाहती है।
उन्होंने कहा कि पहले देश में नियमित अंतराल पर बम धमाके होते थे, तब अक्षरधाम, अहमदाबाद, सूरत, पुणे, बैंगलूरू, हैदराबाद, कोयम्बूटर, काशी, अयोध्या, जम्मू में बम धमाके होते थे, लेकिन पिछले पांच वर्षों में देश में कोई बम धमाका हुआ? क्या यह देश के लिए सेवा नहीं है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो