scriptमोदी ने कहा, अब आतंकियों को नहीं मिल रही सफलता | Modi says, terrorists trying hard but don't succeed now | Patrika News

मोदी ने कहा, अब आतंकियों को नहीं मिल रही सफलता

locationअहमदाबादPublished: Apr 21, 2019 10:23:49 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-बम धमाके वाली गैंग जम्मू-कश्मीर के सिर्फ ढाई जिलों तक सीमित

PM Narendra Modi,

मोदी ने कहा, अब आतंकियों को नहीं मिल रही सफलता

पाटण. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि अब देशभर में बम धमाके रूक गए हैं और आतंकवादी जम्मू-कश्मीर के सिर्फ ढाई जिले तक सीमित हो गई है। ऐसा नहीं है कि वे लोग अच्छे हो गए हैं, बल्कि वे लोग इसके लिए और ज्यादा कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब उन्हें इसमें सफलता नहीं मिल रही है।
उन्होंने कहा कि सौ प्रयासों में वे लोग कुछ ही घटना को अंजाम दे चुके हैं। लेकिन हमने ऐसा कदम उठाया कि यह बम धमाके वाली गैंग जम्मू-कश्मीर के सिर्फ ढाई जिलों तक सीमित रह गई है।
मोदी ने कांग्रेस के शासन का हवाला देते हुए कहा कि वर्ष 1985 के बाद जब देश की सुरक्षा जरूरतें बढ़ रही थी तब हमारे सेना को नए टैंक नहीं दिए गए थे। अब देश में तीन जगहों पर टैंक का उत्पादन किया जा रहा है। इनमें से एक गुजरात के हजीरा में है। सेना को अब ऐसे नए टैंक मिले हैं जिससे 48 किलोमीटर तक निशाना साधा जा सकता है। यदि इसे गुजरात के नडाबेट द्वीप पर रखा जाए तो यह आसानी से पाकिस्तान के अंदर निशाना साध सकता है। देश ने अब एडवांस एके 47 जैसे गन का उत्पादन भी आरंभ किया है। अब ऐसे हथियार बाहर से खरीदना बंद करेंगे और साथ ही दूसरे देशों को भी बेच सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो