मोदीजी प्रधानमंत्री की गरिमा का अपमान कर रहे हैं : शर्मा

Mukesh Sharma

Publish: Dec, 07 2017 09:37:42 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
मोदीजी प्रधानमंत्री की गरिमा का अपमान कर रहे हैं : शर्मा

प्रधानमंत्री अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कर इतिहास का असम्मान कर गुजरात और देश के युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। वे इतिहास का सम्मान करें। कांग्रेस के राष्

अहमदाबाद।प्रधानमंत्री अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कर इतिहास का असम्मान कर गुजरात और देश के युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। वे इतिहास का सम्मान करें। कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री आनंद शर्मा बुधवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मोदी अपने भाषणों में यह जताना चाहते हैं कि उनसे पहले जो भी प्रधानमंत्री रह चुके हैं, उन्होंने अपने कार्यकाल में कोई कार्य नहीं किया। वे ही देश के प्रथम प्रधानमंत्री हैं। वे अपने भाषण भारत देश के इतिहास को कांग्रेस के लिए तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह पर सवाल करते हुए कहा कि वे यह तय करें कि किन मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री ने अपने साढ़े तीन वर्षों में जनता के लिए विकास कार्य किए हैं उनका जनता को हिसाब दें।

उन्होंने गुजरात में शिक्षा के मुद्दे पर भी घेरते हुए कहा कि शिक्षा में गुजरात 27वें स्थान पर पहुंच गया। मोदीजी ने जो जीएसटी मॉडल पेश किया उससे देश की जीडीपी गिरी। मोदीजी ने देश का बड़ा नुकसान किया है। यदि मोदीजी अपना अहंकार छोडक़र देश की जनता से माफी मांगें तो जनता उनको माफ कर देगी।

भाजपा के पूर्व सांसद दीनू को जमानत


सीबीआई की विशेष अदालत ने बुधवार को आरटीआई कार्यकर्ता अमित जेठवा हत्या प्रकरण के आरोपी व भाजपा के पूर्व सांसद दीनू सोलंकी को जमानत दी। गुजरात से बाहर रहने की शर्त पर सोलंकी को जमानत दी गई। आरोपी की ओर से यह कहा गया कि मामले की सुनवाई होने तक आरोपी दीव में रहेगा। अमित जेठवा हत्या प्रकरण ंमें 8 चश्मदीद गवाह की गवाही पूरी होने के बाद सोलंकी ने सीबीआई अदालत के समक्ष जमानत की गुहार लगाई थी।

भारत-श्रीलंका मैच पर सट्टा लेते ४ गिरफ्तार

भारत-श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मैचों पर सट्टा ले रहे पिता-पुत्र सहित चार आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने एयरपोर्ट रोड पर प्रिस्टाइन रेसिडेंसी होटल पर दबिश देकर धर दबोचा है। होटल से तीन लाख ७० हजार का मुद्दामाल बरामद किया है।

गिरफ्तार में मूलत: हरियाणा हाल दिल्ली सुरेन्द्र उर्फ बिट्टू उर्फ मंडी कालरा (५२), उसके पुत्र कशिष कालरा (२१), दिल्ली निवासी अनिल कुमार सोलंकी (५२), जीतसिंह उर्फ जीत महावर (३६) शामिल हैं। इसमें से सुरेन्द्र उर्फ बिट्टू कालरा (५२) ईडी की ओर से २०१५ में वडोदरा से पकड़े गए सट्टा कांड मामले में भी आरोपी है। वह अहमदाबाद में चल रहे इस मामले के केस की सुनवाई में अहमदाबाद आया था और यहां सट्टा खेलते पकड़ा गया। आरोपी का इंटरनेशनल सटोरियों से संपर्क होने की बात भी सामने आई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned