गुजरात के भविष्य पर कुछ नहीं बोल रहे मोदीजी : राहुल

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदीजी चुनावी सभाओं में विदेश की बातें करते हैं, लेकिन गुजरात के भविष्य के लिए कुछ भी नहीं बोलते। कांग्रेस

By: मुकेश शर्मा

Published: 09 Dec 2017, 09:42 PM IST

अहमदाबाद/छोटा उदेपुर।कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदीजी चुनावी सभाओं में विदेश की बातें करते हैं, लेकिन गुजरात के भविष्य के लिए कुछ भी नहीं बोलते। कांग्रेस ने तीन माह में हर समाज से बात कर मैनिफेस्टो तैयार किया। राहुल शुक्रवार को छोटा उदेपुर में आयोजित जनसभा में भाजपा पर प्रहार कर रहे थे। उन्होंने अहमदाबाद और आणंद में भी जनसभाओं को संबोधित किया।

किसानों का कर्ज माफ की वादा

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी व भाजपा पर निशाना साधते कहा कि किसानों की हालत खराब है, लेकिन मोदीजी ने किसानों को कर्जा माफ नहीं किया। जबकि 8-10 उद्योगपतियों का 1 लाख 30 हजार करोड़ रुपए कर्ज माफ कर दिया, लेकिन कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिनों में ही किसानों का कर्जा माफ करेगी। उन्होंने कहा कि हमें एक जीएसटी चाहिए, ‘गब्बर सिंह टैक्स’ नहीं।

‘‘हमारे संस्कार अलग’

राहुल ने मणिशंकर अय्यर की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयानों पर कहा कि प्रधानमंत्री पद की गरिमा होती है। पीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना हमारे संस्कार में नहीं हंै।

अब राहुल ने खाई पावभाजी

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जनता से जुडऩे का कोई न कोई तरीका तलाशते रहते हैं। कभी ढाबे-रेस्टोरेन्टों पर खाना खाकर तो कभी चाय-गांठिया-भजिया तो कभी बिस्कुट या हरे चने खाकर चर्चा में बने रहते हैं। मतदान से एक दिन पूर्व शुक्रवार को भी आणंद के तारापुर चौकड़ी के निकट राहुल का कुछ ऐसा ही अंदाज नजर आया, जहां रोड शो के दौरान उन्होंने एक पावभाजी की लारी के निकट अपना काफिला रोका और आम आदमी की तरह गुजरात कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत , भरतसिंह सोलंकी के साथ लारी पर पावभाजी खाई।

 

नाम किसी का और फोटो किसी का!

 

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए तैयार की गई मतदान सूची में गड़बड़ी का मामला सामने आया है। कापली में किसी का नाम और किसी का फोटो दिखाई देने से मतदाता असमंजस में हैं। जानकारी के अनुसार शहर में सौ फीट रोड क्षेत्र निवासी पठान हनीफाबानु समीयुद्दीन की कापली (मतदान स्लिप) में नाम तो हनीफाबानु का है, लेकिन फोटो की जगह किसी अन्य महिला का फोटो है। ऐसे में हनीफाबानु असमंजस में हैं।

BJP Congress
Show More
मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned