आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को माता यशोदा अवार्ड

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को माता यशोदा अवार्ड

Rajesh Bhatnagar | Updated: 14 Jul 2019, 01:39:31 AM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

पंचमहाल जिले का सुपोषण चिंतन समारोह

हालोल. पंचमहाल जिले की गोधरा तहसील के भामैया गांव स्थित दादा भगवान त्रिमंदिर परिसर में सुपोषण चिंतन समारोह के दौरान आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को माता यशोदा अवार्ड वितरित किए गए।
समारोह की अध्यक्षता करते हुए शिक्षा राज्यमंत्री जयद्रथसिंह परमार ने वर्ष 2019 के बजट में महिलाओं, किशोरियों, बालकों के लिए घोषित योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने आपातकालीन सेवा 108 और आंगनबाड़ी की भी जानकारी दी।
परमार ने आंगनबाड़ी की महिला कार्यकर्ताओंं को माता यशोदा अवार्ड वितरित किए। क्षेत्रीय सांसद रतनसिंह राठौर ने गुजरात सरकार की नीतियों की जानकारी दी। जिला पंचायत अध्यक्ष राजपालसिंह जाधव ने सरकार के इस कार्यक्रम को जिलेभर में सफल बनाने पर जोर दिया। जिले की 12 आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ताओं को 21 हजार रुपए के चेक और 12 तेड़ागर महिला कार्यकर्ताओं को 11 हजार रुपए के चेक व प्रेशर कुकर दिए गए।
आईसीडीएस विभाग की अलग-अलग स्टॉलें लगाई गई, जिनमें शारीरिक-मानसिक विकास पद्धतियों को दर्शाया गया। चिकित्सा जांच शिविर भी आयोजित किया गया। जिला कलक्टर उदित अग्रवाल, निवासी अतिरिक्त कलक्टर एम.एल. नलवाया, जिला पंचायत के उपाध्यक्ष गोपाल पटेल, पूर्व सांसद प्रभातसिंह चौहान, विधायक सुमनबेन आदि मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned