scriptसांसद परेश रावल लापता के लगे पोस्टर! | MP paresh raval lost poster hang on electric poll | Patrika News

सांसद परेश रावल लापता के लगे पोस्टर!

locationअहमदाबादPublished: Aug 04, 2018 10:01:20 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

तलाशने वाले को 21 हजार रुपए पुरस्कार

paresh raval

सांसद परेश रावल लापता के लगे पोस्टर!

अहमदाबाद. फिल्म अभिनेता और अहमदाबाद पूर्व के लोकसभा परेश रावल के लापता होने के शहर के अलग-अलग इलाकों में पोस्टर लगाए गए हैं। अहमदाबाद सिटी युथ कांग्रेस ने ये पोस्टर लगाने का दावा किया है। यही नहीं युवा कांग्रेस ने घोषणा की है कि यदि कोई भी उनको तलाश कर जनता के बीच लाएगा उन्हें 21 हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।
अहमदाबाद सिटी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष भुमन भट्ट ने दावा किया कि ये पोस्टर युवक कांग्रेस लगाए गए हैं। परेश रावल वर्ष 2014 में अहमदाबाद पूर्व से सांसद चुने गए। अहमदाबाद पूर्व संसदीय क्षेत्र में अहमदाबाद की पांच विधानसभा हैं, जहां परेश रावल के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं।
उन्होंने कहा कि परेश रावल हमेशा अपने संसदीय क्षेत्र से दूर रहते हैं। उनसे कोई भी संपर्क नहीं रहता। इसके चलते ही अहमदाबाद पूर्व के पांच विधानसभा क्षेत्र में ‘सांसद गुम थयेल छेÓ के बैनर लगाए गए हैं। पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि जो भी उनको तलाश कर जनता के बीच लेकर आएगा उसे 21 हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। इससे पूर्व भी कई सांसद और विधायकों के लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे। पिछले वर्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उनके संससीदय क्षेत्र उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अनजान व्यक्तियों ने भी ऐसे ही पोस्टर और बैनर लगाए थे।
कांग्रेस के सात जिला अध्यक्षों की नियुक्ति

अहमदाबाद. लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। कांग्रेस पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव और संगठन को मजबूत बनाने के इरादे से ये नियुक्तियां की है। जिन जिलों और शहरों में अध्यक्षों की नियुक्तियां नहीं हुई थी वहां नियुक्तियां की जा रही हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार को गुजरात के सात जिलों के अध्यक्ष की नियुक्तियां कर दीं।
जूनागढ़ सिटी में जहां विनूभाई अमीपरा को अध्यक्ष नियुक्त किया गया है वहीं गांधीनगर सिटी में डॉ. कौशिक शाह को अध्यक्ष बनाया गया। हरेन्द्र वाळंद को नर्मदा, परिमल ठक्कर को पोरबंदर सिटी, अर्जुन सोसा को अमरेली, यजुवेन्द्रसिंह जाड़ेजा को कच्छ और रमेशभाई मेर को बोटाद को अध्यक्ष बनाया गया। इससे पूर्व अहमदाबाद, वडोदरा और राजकोट में अध्यक्षों की नियुक्तियां की थीं, जिसमें शशिकांत पटेल को अहमदाबाद शहर, चिराग ब्रह्मभट्ट को नडियाद सिटी एवं प्र्रशांत पटेल को वडोदरा सिटी, प्रवीण राठौड़ को भावनगर, विनूभाई ठाकोर को आणंद, परिमालसिंह राणा को भरूच, मोतीभाई चौधरी को डांग, राजेश झाला को खेड़ा, हितेश वोरा को राजकोट, यशपालसिंह ठाकोर को छोटा उदेपुर, नाथाभाई ओडेदरा को पोरबंदर, भीलाभाई गामित को तापी, का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो