सांसद पूनम माडम ने लगवाया कोरोना से बचाव का टीका

जामनगर-देवभूमि द्वारका लोकसभा क्षेत्र की भाजपा सांसद

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 05 Apr 2021, 11:22 PM IST

जामनगर. जामनगर-देवभूमि द्वारका लोकसभा क्षेत्र की भाजपा सांसद पूनम माडम ने जामनगर शहर के जी.जी. अस्पताल में परिवारजनों के साथ कोरोना से बचाव का टीका लगवाया।
कोरोना से बचाव के लिए टीके की प्रथम खुराक लगवाने के बाद सांसद पूनम ने 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों को स्वदेशी टीका लगवाने की अपील की। महापौर बीना कोठारी, भाजपा अध्यक्ष विमल कगथरा, एम.पी. शाह मेडिकल कॉलेज की अधिष्ठाता डॉ. नंदिनी देसाई आदि मौजूद थे।

एक विधायक, दो चिकित्सकों, 8 नर्सिंगकर्मियों को कोरोना

जामनगर. जिले के एक विधायक, जी.जी. अस्पताल के दो चिकित्सकों व 8 नर्सिंगकर्मियों को कोरोना संक्रमण हुआ है।
सूत्रों के अनुसार जिले के कालावड के कांग्रेस विधायक प्रवीण मूसडिय़ा, शहर के सर्जरी विभाग के दो वरिष्ठ चिकित्सकों, 8 नर्सिंगकर्मियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से एक चिकित्सक को अस्पताल में भर्ती किया है, शेष सभी को होम आइसोलेशन में रखा है। विधायक के संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है।

मनपा कार्यालय के मुख्य द्वार पर कोरोना जांच, नौ संक्रमित

जामनगर. जामनगर महानगर पालिका (मनपा) कार्यालय के मुख्य द्वार के समीप आने वाले लोगों की जांच के दौरान सोमवार को 9 जने कोरोना संक्रमित पाए गए, सभी को होम आइसोलेशन में रखा है।
सूत्रों के अनुसार शहर में कोरोना संक्रमण के मामले बढऩे के कारण मनपा के स्वास्थ्य विभाग की ओर से मनपा कार्यालय के मुख्य द्वार के समीप आने वाले लोगों की जांच शुरू की गई। इस दौरान सोमवार को 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सभी को होम आइसोलेशन में रखा है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned