अहमदाबाद. तेरापंथ धर्म संघ के आचार्य महाश्रमण ने कृपा कर मुनि स्वस्तिक कुमार (पूर्व में मुनि स्वस्तिक कुमार) की पुन: मुनि दीक्षा (बड़ी दीक्षा) आगामी 26 अक्टूबर को हैदराबाद में तय की है। मुनि स्वस्तिक कुमार के भावी मुनि जीवन के प्रति मंगलभावना का कार्यक्रम जैन श्वेताम्बर तेरापंथी सभा की अहमदाबाइ इकाई के तत्त्वावधान में यहां शाहीबाग क्षेत्र स्थित तेरापंथ भवन में आयोजित हुआ।
इकाई अध्यक्ष अशोक सेठिया ने स्वागत भाषण के दौरान शुभकामनाएं प्रस्तुत कीं। इकाई के मंत्री सुनील बोहरा ने साध्वी सत्यप्रभा की ओर से शुभकामना के संदेश का वाचन किया। तेरापंथ महिला मंडल की अहमदाबाद इकाई की मंत्री प्रतीक्षा सुतरिया, तेरापंथ युवक परिषद की अहमदाबाद इकाई के अध्यक्ष पंकज डांगी , प्रेक्षा विश्व भारती कोबा के मंत्री मोहन चौपड़ा, जैन श्वेताम्बर तेरापंथी सभा की अहमदाबाद पच्चिम इकाई के अध्यक्ष लुणकरण सांढ, अहमदाबाद इकाई के पूर्व अध्यक्ष नरेन्द्र सुराणा, तेरापंथी सेवा समाज के अध्यक्ष सज्जनराज सिंघवी आदि ने मुनि स्वस्तिक कुमार के भावी संयममय जीवन के प्रति अपने विचार व्यक्त किए।
मुनि स्वस्तिक कुमार ने अपने संयम जीवन की संक्षिप्त विवरण दिया। मुनि मोहजीत कुमार ने मुनि स्वस्तिक कुमार के साथ व्यतीत किए पलों की जानकारी देते हुए कहा कि कुछ अशुभ कर्मों के उदय के साथ पुन: शुभ कर्मों का उदय एवं आचार्य की महत्ती अनुकम्पा व आर्शीवाद से स्वस्तिक कुमार पुन: दीक्षा ग्रहण कर स्वयं की साधना के साथ संघ सेवा में तत्पर रहेंगे। छीतरमल महेता ने गीतिका के साथ मंगलाचरण किया। सभा अहमदाबाद इकाई के सह मंत्री जितेन्द्र छाजेड़ ने आभार व्यक्त किया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned