युवक का शव मिला, हत्या का खुलासा

गला दबाने से युवक की मौत का खुलासा, हत्या का आरोपी गिरफ्तार

 

जामनगर. जिले में जामनगर-राजकोट राजमार्ग पर ध्रोल तहसील के देडकदड गांव के समीप रविवार को मृत मिले युवक का गला दबाने से मौत होने का खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार ध्रोल में इस्माइल अब्बास लैयारावाला के खेत पर मजदूरी करने आए मूल मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले व हाल ध्रोल निवासी मगन मावी का पुत्र निलेश (19 वर्ष) निलेश पिछले शनिवार को ईंटें भरने के लिए निकला था। रविवार तक लौटकर नहीं आने पर परिजनों ने रविवार शाम को खोजबीन शुरू की।


इस बीच, देडकदड गांव के समीप एक होटल के निकट सड़क किनारे एक युवक अचेत हालत में मिला। सूचना मिलने पर ध्रोल थाने के उप निरीक्षक सी.एम. कांटेलिया व की टीम मौके पर पहुंची। जांच करने पर युवक की मौत होने का पता लगा। उसके गले पर चोट के निशान दिखने पर पुलिस टीम ने शव को अस्पताल भिजवाकर मृतक के परिजनों को जानकारी दी।


मृतक के पोस्टमार्टम की मंगलवार को आई प्रारंभिक रिपोर्ट में फांसी लगाकर हत्या करने का खुलासा हुआ। पुलिस टीम ने मृतक निलेश के पिता मगन मावी की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के हाथों हत्या किए जाने का मामला दर्ज किया। ध्रोल थाने के उप निरीक्षक कांटेलिया व पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने जांच शुरू की।
प्रारंभिक जांच के अनुसार निलेश खजूरड़ी गांव में मजदूरी करने के लिए संजय पटेल के मकान पर गया। वहां से निलेश, संजय व राकेश डामोर एक साथ निकले। पुलिस टीम ने संजय व राजेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान राकेश ने कबूल किया कि निलेश को मकान पर शनिवार रात को भोजन कराने ले गया। वहां से निलेश व राकेश बाइक पर सवार होकर निकले।


रास्ते में निलेश ने राकेश की पत्नी की कथित तौर पर तारीफ की। नाराज होकर राकेश ने देडकदड गांव के समीप एक होटल के निकट बाइक को सड़क किनारे खड़ी की। वहां निलेश को धक्का देने के बाद सामान बांधने के लिए बाइक में रखी रस्सी से गला दबाकर निलेश की हत्या कर दी। इसके बाद शव को सड़क किनारे रखकर बाइक से खेत पर लौट गया। पुलिस टीम ने राकेश के बयान के आधार पर उसे निलेश की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

Gyan Prakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned