scriptचाकू से वार कर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार | Murder, Ahmedabad, Husband, wife, Crime, Ahmedabad city, | Patrika News

चाकू से वार कर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Apr 05, 2021 08:50:27 pm

Murder, Ahmedabad, Husband, wife, Crime, Ahmedabad city, -सास ने निकोल थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

चाकू से वार कर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

चाकू से वार कर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार,चाकू से वार कर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार,चाकू से वार कर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

अहमदाबाद. शहर के निकोल थाना इलाके में एक युवक ने पत्नी पर तीक्ष्ण हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। इस बाबत मृतका की मां ने आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें चरित्र पर शंका के चलते शारीरिक मानसिक रूप से प्रताडि़त करने और हत्या करने का आरोप लगाया है। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार यह घटना शहर के निकोल इलाके में स्थित संस्कृत रेसिडेंसी में रविवार दोपहर 12 बजे से एक बजे के दौरान हुई। यहां रहने वाले मितेश भानू ने पत्नी पीनल (27) को बेडरूम में ले जाकर उससे झगड़ा किया। इस दौरान आवेश में आकर चाकू से गला, पीठ, हाथ, कलाई पर एक के बाद एक कई वार कर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद उसने घर से भागने का प्रयास किया लेकिन मितेश के पिता ने ही उसे पकड़ लिया। उसे अंदर बेडरूम में जाकर देखा तो पीनल लहूलुहान हालत में पड़ी थी। उसने दम तोड़ दिया था।
पीनल की मां मंगूबेन राजपूत को पीनल की सास गीताबेन ने इसकी जानकारी दी। गीताबेन जब घटना की जानकारी दे रही थीं उसी समय बीच में ही आरोपी मितेश ने उनसे फोन ले लिया और अपनी सास को कहा कि उसने पीनल की हत्या कर दी है।
मौके पर पहुंची निकोल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो महीने पहले भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। उस समय पीनल ने घर की छत से नीचे छलांग लगा दी थी। सिर पर गंभीर चोट आई थी। पीनल तब उसकी मां के घर थी। आज से करीब 15 से 20 दिन पहले ही मितेश पीनल को लेकर निकोल आया था। मितेश और पीनल दोनों ही ने प्रेम विवाह किया था। पीनल जब 13 साल की थी ही उसी समय वह पीनल को भगाकर ले गया था। इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज हुई थी, लेकिन बाद में समाधान कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो