प्रेमी ने की हत्या, फिर खुद ने भी कर ली आत्महत्या!

प्रेमी ने की हत्या, फिर खुद ने भी कर ली आत्महत्या!

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 09 2018 03:54:34 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

फैक्ट्री मालिक की पत्नी की हत्या का मामला, सुसाइड नोट से खुलासा, हत्या व आत्महत्या का दोनों ने बनाया था प्लान

वडोदरा. शहर के तरसाली-सुशेन रोड स्थित आनंद पार्क सोसायटी निवासी फैक्ट्री मालिक की पत्नी कुंजलबेन पंचाल (२५) की हत्या प्रेमी मीत गोराना ने की होने की जानकारी मिली है। प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने भी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। शव की जेब में मिले सुसाइड नोट में खुलासा हुआ है कि ‘समाज के डर से कुंजल ने ही प्रेमी से कहा था कि हत्या करने के बाद तू भी मर जाना’।
डीसीपी (क्राइम) जयदीपसिंह जाडेजा ने बताया कि शुक्रवार सुबह कुंजल प्रतीक पंचाल की अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से हमलाकर हत्या कर दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए शहर क्राइम ब्रांच व मकरपुरा पुलिस ने जांच शुरू की और कुंजल के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल व मैसेज खंगाले, जिसमें कुंजल व मकरपुरा जीआईडीसी रोड निवासी मीत गोराना (२१) के बीच हुई बातचीत व मैसेज मिले। पुलिस ने मीत की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला।
इस दौरान, रेलवे पुलिस को मकरपुरा रेलवे यार्ड से एक युवक का शव मिला, जिसकी जेब में आधार कार्ड, पान कार्ड व सुसाइड नोट मिला। रेलवे पुलिस ने वडोदरा शहर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मीत के परिजनों को जानकारी दी और मीत के मीत का भाई पुलिस के साथ पहुंचा और शव की शिनाख्त मीत के रूप में की।

 

यह लिखा सुसाइड नोट में :
डीसीपी (क्राइम) जाडेजा ने बताया कि कुंजलबेन की सुबह हुई हत्या और उसी दिन मीत का शव रेलवे ट्रेन के नीचे मिलने से आत्महत्या का कारण सुसाइड नोट में मिला, जिसमें लिखा था कि ‘कुंजल व मीत एक-दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों भागकर विवाह करना चाहते थे, लेकिन दोनों ने तय किया कि प्रेम को समाज नहीं स्वीकारेगा। जिससे कुंजल ने कहा कि पहले तू मुझे मार दे और बाद में तू मर जाना’।
इस प्रकार कुंजल व मीत के बीच तय होने के बाद मीत शुक्रवार सुबह कुंजल के घर पहुंचा और एक घंटे तक ठहरा। बाद में प्लान के अनुसार मीत ने सब्जी काटने के चाकू से कुंजल की हत्या कर दी और खुद ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।
डीसीपी (क्राइम) जाडेजा ने बताया कि इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में आनंदबाग सोसायटी निवासी एक युवक ने टीप दी थी कि एक युवक कुंजल के घर से निकला और सफेद कलर की स्कूटी पर चला गया था। यह जानकारी भी गुत्थी सुलझाने में सहायक हुई। इस प्रकार १५ घंटे में भी पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश कर दिया।
उल्लेखनीय है कि आनंदपार्क सोसायटी निवासी प्रतीक पंचाल की मकरपुरा जीआईडीसी में पंखों की फैक्ट्री है। प्रतीक की पत्नी कुंजलबेन (२६) शुक्रवार सुबह घर में अकेली थीं। इस दौरान कुंजलबेन की हत्या हुई थी।

Ad Block is Banned